Friday, March 29, 2024
Advertisement

TV Ka Dum: हिना खान ने अपने टीवी के सफर के बारे में खोले ये राज

इंडिया टीवी का मेगा कॉन्क्लेव 'टीवी का दम' में टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने टीवी पर अपने सफर को लेकर कई राज खोले। हिना खान ने कहा कि लोग मुझे हमेशा कहते थें कि मुझे एक ही सीरियल लंबे समय तक नहीं करना चाहिए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 02, 2019 14:18 IST
hina khan- India TV Hindi
hina khan

नई दिल्ली: इंडिया टीवी का मेगा कॉन्क्लेव 'टीवी का दम' में टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने टीवी पर अपने सफर को लेकर कई राज खोले। हिना खान ने कहा कि लोग मुझे हमेशा कहते थें कि मुझे एक ही सीरियल लंबे समय तक नहीं करना चाहिए। क्योंकि एक टाइप के रोल करने से लोगों के दिमाग में और इंडस्ट्री में एक ही तरफ की इमेज बन जाती है लेकिन मैंने 8 साल एक सीरियल किया और फिर मैंने लोगों का मिथ तोड़ा और अलग अक्षरा से अलग पहचान बनाई।

बता दें कि धीरे-धीरे इस कॉन्क्लेव का मजा दोगुना होने वाला है। इसमें हिना खान, नकुल मेहता, मोहित मलिक, विजेंद्र कुमरिया, रूबीना दिलैक, नीना गुप्ता, शरद मल्होत्रा, विंदु दारा सिंह सहित कई सेलेब्स आए हैं। इसके साथ ही 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के स्टार कास्ट अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव भी इस इवेंट की शोभा बढ़ाएंगे।

बता दें कि इस मौके पर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने अपने मन की बात और अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने कहा कि छोटा पर्दा अब बहुत बड़ा बन गया है। अब यह घर-घर की कहानी बन गया है। आज भी लोग स्मृति ईरानी को तुलसी के नाम से जानते हैं।

उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन और सलमान खान भी छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं। शाहरुख खान ने तो छोटे पर्दे से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। आज शाहरुख खान आएंगे, हम उनसे बहुत सी बातें करेंगे। सलमान खान बिग बॉस करते हैं, टीवी पर आते हैं, फ्लोर पर लेट भी जाते हैं। इन सब लोगों ने टीवी को बड़ा करने में बहुत योगदान दिया।

आज टीवी कैरेक्टर्स सबके परिवार का बहुत बड़ा हिस्सा बन गए हैं। टीवी सीरियल्स का लोगों की ज़िंदगी पर गहरा प्रभाव पड़ता है। कपिल शर्मा ने कॉमेडी कर के नाम कमाया, टीवी में वाकई दम है।

ये भी पढ़ें:

TV Ka Dum: शाहरुख, सलमान, आमिर ने टीवी को बड़ा करने में बहुत योगदान दिया: इंडिया टीवी एडिटर इन चीफ रजत शर्मा

#TVKaDum: इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव में शाहरुख खान बनेंगे मेहमान 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement