A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल कपूर ने ली COVID-19 वैक्सीन की दूसरी डोज़, बेटे हर्षवर्धन ने उनकी उम्र पर किया मजाकिया कमेंट

अनिल कपूर ने ली COVID-19 वैक्सीन की दूसरी डोज़, बेटे हर्षवर्धन ने उनकी उम्र पर किया मजाकिया कमेंट

दिल धड़कने दो के अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में अपने टीकाकरण की खबर साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

अनिल कपूर , हर्षवर्धन कपूर,anil kapoor harshvardhan kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ANIL KAPOOR HARSHVARDHAN अनिल कपूर , हर्षवर्धन कपूर

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके बताया कि उन्होंने कोविड टीकाकरण की दूसरी डोज ले ली है। खुराक लिया। हर्षवर्धन कपूर ने एक मजाकिया टिप्पणी इस पर की है जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक हैं। अपनी खूबसूरत सेल्फी, वर्कआउट वीडियो शेयर करने से लेकर पारिवारिक पलों तक एक्टर शेयर करते रहते हैं, अनिल कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट्स उनके फॉलोअर्स के लिए एक ट्रीट है। यह मानना ​​मुश्किल है कि वह 64 साल के हैं। प्रशंसक अक्सर आश्चर्य करते हैं कि उनके युवा दिखने का रहस्य क्या है। दिल धड़कने दो अभिनेता ने हाल ही में अपने टीकाकरण की खबर साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

एक तस्वीर साझा करते हुए, अनिल कपूर ने लिखा, "डन विद द सेकंड डोज़।" अभिनेता ने सभी से सुरक्षित रहने का आग्रह किया क्योंकि कोविड मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। अनिल कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर बेटे हर्षवर्धन कपूर ने कमेंट किया है जिसने हमारा ध्यान आकर्षित किया है। दरअसल अनिल कपूर 64 की उम्र में भी यंग दिखते हैं इसलिए हर्षवर्धन ने टिप्पणी की और लिखा- "कैसे? 45 साल से कम उम्र के लिए आप केवल पहली तारीख के बाद पोस्ट कर सकते हैं (हंसते हुए इमोजी)।

भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती की कोरोना से हुई मौत, सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर जताया शोक 

फैंस उनकी टिप्पणी से सहमत थे। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "बिलकुल मेरे विचार से भी, कैसे? लगवा लिया," दूसरे यूजर ने लिखा, "इतना गलत! वह 18 साल से कम उम्र के हैं।" एक फॉलोअर ने कमेंट किया, 'सर आप को तो 1 मई के बाद लगना चाहिए!' एक अन्य ने लिखा, 'क्या आप एलिजिबल हैं सर? 1 मई से 18 साल के ऊपर लगवा सकते हैं? ' कई प्रशंसकों ने हंसी के इमोजी शेयर किये।

अर्जुन रामपाल, सोनू सूद के बाद अब समीरा रेड्डी हुईं कोरोना संक्रमित

सभी टिप्पणियों को देखकर, अनिल कपूर ने कहा, 'अगर उन्होंने मेरे जन्म की तारीख को मेरे आधार कार्ड में नहीं देखा होता, तो वे शायद 1 मई के बाद मुझे वापस आने के लिए कहते।' रिया कपूर ने दिल का इमोजी बनाया। ईशान खट्टर ने लिखा, "मजबूत और स्वस्थ रहें, सर!"

Latest Bollywood News