Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती की कोरोना से हुई मौत, सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर जताया शोक

श्याम देहाती की दो दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, लेकिन डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं पाए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 20, 2021 9:22 IST
shyam dehati dies due to coronavirus celebs mourn bhojpuri lyricist death- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ANJANA_SINGH_ भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती की कोरोना से हुई मौत, सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर जताया शोक   
कोरोना वायरस की दूसरी लहर पूरे देश में अपना कहर बरपा रही है। आम से लेकर खास तक, हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। गीतकार श्याम देहाती की कोरोना की वजह से मौत हो गई है। उनके निधन से सेलेब्स शोक में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की है। 
 
जानकारी के मुताबिक, श्याम देहाती की दो दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, लेकिन डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं पाए और सोमवार को उनकी मौत हो गई। 
 
 
ये खबर सुनकर भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह गमगीन हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख व्यक्त किया है। खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर श्याम देहाती की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "हम सभी के लाख कोशिश के बावजूद भी हमारा भाई श्याम देहाती अब नहीं रहा। ये मैसेज हमसे शेयर नहीं किया जा रहा। मन बहुत भारी हो गया है। भाई आप इस दुनिया में नहीं है लेकिन आपकी लिखी हर वो गीत हम सभी के बीच आपके होने का एहसास दिलाएगी। भगवान आपके पवित्र आत्मा को शांति दे।"
 
 
भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने पोस्ट किया, "बहुत दुःख हुआ है सुन कर अब श्याम देहाती जी हमारे बीच नहीं रहे। ईश्वर उनके परिवार को ये दुःख सहने की शक्ति दे
ॐ शान्ति शान्ति शान्ति।" 
 
 
आपको बता दें कि साल 2007 में श्याम देहाती ने बतौर गीतकार भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उन्होंने कई गाने लिखे हैं और फिल्मों में म्यूजिक भी दिया है। सिंगिंग के अलावा उन्होंने एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमाई थी। वो 'रानी दिलबर जानी' फिल्म में नज़र आए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement