A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ क्लासिक लुक में आए नजर

अनुपम खेर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ क्लासिक लुक में आए नजर

अनुपम खेर ने कई फिल्मों में शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर की है।

अनुपम खेर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ क्लासिक लुक में आए नजर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUPAMPKHER अनुपम खेर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ क्लासिक लुक में आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अधिकतर ही सोशल मीडिया में पुरानी तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल में ही उन्होंने शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ के साथ एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में तीनों स्टार नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर किसी इवेंट में ली गई हैं। इस तस्वीर में जहां जैकी श्रॉफ अपने रफ एंड टफ अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर  सुपरस्टार शाहरुख खान हाथ में खाने की थाली लिए सूट पहनकर खड़े हुए हैं। इसके साथ ही अनुपम खेर दोनों स्टार्स के बीच में खड़े हुए हैं। उन्होंने क्लासिक सफेद कुर्ता पायजामा पहना हुआ है। तीनों स्टार कैमरे के लिए 'इनोसेंटली लुकिंग' पोज़ दे रहे हैं।

अनुपम खेर ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया में शेयर करते हुए कैप्शन दिया, '“जब कैमरे को मासूमियत से देखना एक स्टाइल स्टेटमेंट था !! जब तक आप जैकी श्रॉफ नहीं हैं! जब हाथ में खाने की थाली होना स्वाभाविक बात थी। जब एक सादा कुर्ता पायजामा परम पार्टी पोशाक थी। जैकी श्रॉफ और शाहरूख के साथ!! मेरी यादों के एलबम से!

उर्वशी रौतेला मिट्टी का लेप लगाकर सनबाथ लेती आईं नजर, क्या आप जानते हैं मड थेरेपी के ये लाभ?

फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को यह तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं। वहीं एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, 'अद्भुत' अतीत से एपिक विस्फोट।'

शाहरुख खान और अनुपम खेर की जोड़ी कई फिल्मों  में साथ नजर आईं। जिसमें 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'कुछ कुछ होता है' सबसे ज्यादा हिट रही।  वहीं जैकी श्रॉफ और अनुपम ने 'काश', 'राम लखन' और 'परिंदा' जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया। इसके अलावा शाहरुख और जैकी ने 1993 की ड्रामा 'किंग अंकल', संजय लीला भंसाली की 'देवदास' जैसी फिल्मों में काम किया। इसके साथ ही यह दोनों स्टार आखिरी बार 2014 में 'हैप्पी न्यू ईयर' फिल्म में नजर आए। जिसमें सोनू सूद, अभिषेक बच्चन और दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार में थीं।

Indian Idol 12: आदित्य नारायण का जबरदस्त ट्रांफॉर्मेशन, दो महीने में हुए Fat To Fit

Latest Bollywood News