A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा से परेशान हैं उनके पड़ोसी, बीएमसी तक पहुंची शिकायत

अनुष्का शर्मा से परेशान हैं उनके पड़ोसी, बीएमसी तक पहुंची शिकायत

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पड़ोसी आजकल उनसे परेशान हैं, उन्हें शिकायत है कि अनुष्का ने बिना किसी की इजाजत लिए घर में एक इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाया है।

anu- India TV Hindi Image Source : PTI anu

मुंबई: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पड़ोसी आजकल उनसे परेशान हैं, उन्हें शिकायत है कि अनुष्का ने बिना किसी की इजाजत लिए घर में एक इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाया है। पड़ोसी ने अनुष्का की शिकायत बीएमसी तक कर दी है उनका आरोप है कि यह बॉक्स इतना खतरनाक है कि कभी भी बिल्डिंग में इसकी वजह से आग लग सकती है।

अनुष्का शर्मा वर्सोवा की बद्रीनाथ बिल्डिंग के 20वें फ्लोर पर रहती हैं। अनुष्का के पड़ोसी सुनील बत्रा का घर इसी बिल्डिंग 16वें और 17वें फ्लोर में है। बत्रा ने बीएमसी में शिकायत दर्ज कराई है कि अनुष्का के इस इलेक्ट्रिक बॉक्स से बिल्डिंग में आग लग सकती है।

शिकायत के बाद बीएमसी के अधिकारियों ने अनुष्का को पत्र लिखकर यह इलेक्ट्रिक बॉक्स हटाने को कहा था। बीएमसी का दावा है कि अनुष्का ने यह बॉक्स अवैध तरीके से लगवाया है।

वहीं अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने पूरे मामले में सफाई पेश करते हुए कहा है कि यह इलेक्ट्रिक बॉक्स इजाजत लेने के बाद ही लगवाया गया है। अनुष्का के बीसवें फ्लोर पर तीन फ्लैट हैं और उनके यहां रहने से किसी को असुविधा नहीं है।

बत्रा ने यह भी आरोप लगाया है कि अनुष्का ने एयरकंडीशनर अपनी तरफ कराया है जिससे दीवारों पर दरार पड़ गई है। अनुष्का के प्रवक्ता ने इस आरोप को भी पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है।

दूसरे पड़ोसी ने अनुष्का का साथ देते हुए दावा किया कि बत्रा के खुद कई अवैध पार्किंग स्पेस इस बिल्डिंग में हैं, और वो उल्टा अनुष्का पर आरोप लगा रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News