Sunday, May 05, 2024
Advertisement

रिलीज से पहले ही झारखंड में टैक्स फ्री हुई विद्या की फिल्म 'बेगम जान'

विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' को रिलीज से पहले ही झारखंड में टैक्स फ्री कर दिया गया है। श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस शुक्रवार 14 अप्रैल को बड़े परदे पर रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 10, 2017 8:39 IST
1- India TV Hindi
1

मुंबई: विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' को रिलीज से पहले ही झारखंड में टैक्स फ्री कर दिया गया है। श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस शुक्रवार 14 अप्रैल को बड़े परदे पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। फिल्म से जुड़ी तस्वीर पोस्ट करते हुए तरण आदर्श ने लिखा, ''बेगम जान झारखंड राज्य में रिलीज से पहले ही टैक्स फ्री हो गई है। फिल्म को 2 करोड़ की सब्सिडी भी झारखंड सरकार की तरफ से दी गई है।''

फिल्म में विद्या ने कोठा चलाने वाली महिला का किरदार निभाया है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही हिट हो चुका है। ट्रेलर में विद्या काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। वो गालियां देती भी दिख रही हैं। विद्या से जब पूछा गया कि गालियां देने के लिए उन्होंने खुद को कंफर्टेबल कैसे किया तो विद्या ने कहा-यह मेरे लिए आसान था क्योंकि मैं रोज गाली देती हूं। हालांकि विद्या ने बाद में बताया कि वो मजाक कर रही हैं। विद्या ने कहा समाजशास्त्र की स्टूडेंट होने की वजह से वो वेश्यावृत्ति से जुड़ी समस्याओं के बारे में जानती हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान में इन महिलाओं की दिक्कतों से और करीब से जुड़ पाई। ऐसे में मेरें अंदर गुस्सा भरा था, और गालियां देकर मैंने सारी भड़ास निकाल दी।

आपको बता दें, बेगम जान नेशनल अवॉर्ड विनिंग बंगाली फिल्म 'राजकहिनी' का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के समय की है। 
बता दें, यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट ने पाकिस्तान सरकार को चिट्ठी लिखकर फिल्म वहां रिलीज करने की अनुमति मांगी है, लेकिन वहां से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। 

फिल्म को वास्तिवक लुक देने के लिए विद्या ने बिना इस्त्री किए हुए कपड़े फिल्म में पहने हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement