A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेगनेंसी की खबरों पर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब

प्रेगनेंसी की खबरों पर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब

खबरें आ रही थीं कि विराट कोहली पिता बनने वाले हैं। सुनिए अनुष्का का जवाब...

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा- India TV Hindi विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘जीरो’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म को लेकर की जगह इंटरव्यू दिये हैं। अफवाहें आ रही थीं कि अनुष्का शर्मा प्रेगनेंट हैं, विराट कोहली पिता बनने वाले हैं। इस बारे में जब अनुष्का शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया।

अनुष्का ने कहा- मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आती हैं। यह पूरी तरह से बेकार की बातें हैं। आप शादी छिपा सकते हैं, लेकिन यह फैक्ट है कि आप प्रेगनेंसी नहीं छिपा सकते हैं। जब खबरें आने लगती हैं तो 4 महीने में उसका सच भी बाहर आ जाता है। क्योंकि इससे ज्यादा वक्त तक कोई प्रेगनेंसी नहीं छिपा सकता है।

अनुष्का ने आगे कहा- "एक्ट्रेसेस को ऐसी खबरों का सामना कई बार करना पड़ता है, लेकिन यह अफवाहें मायने नहीं रखती हैं। फिलहाल मैं काम कर रही हैं और बेबी प्लानिंग के बारे में अभी नहीं सोच रही हूं।"

बता दें, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होनी है। इस फिल्म में अनुष्का व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रही हैं, वो सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी की मरीज बनी हुई हैं। लेकिन साथ ही वो साइंटिस्ट भी हैं। शाहरुख पहली बार इस फिल्म में बौने का किरदार निभा रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी भी हमें देखने को मिलेगी।

इसे भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानी सोफी का ऐसा परिचय दिया, हंस पड़े पीएम मोदी

पीएम मोदी ने निक-प्रियंका को वही गिफ्ट दिया, जो विराट-अनुष्का को दिया था

प्रियंका चोपड़ा को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

सामने आई प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग पिक्चर्स

फोर्ब्स की लिस्ट में दीपिका ने प्रियंका को पछाड़ा, और सलमान ने सबको पछाड़ा

दीपिका ने शादी के बाद कटरीना को किया इंस्टाग्राम पर फॉलो

Latest Bollywood News