A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने शेयर की भूटान वेकेशन की नई फोटोज, विराट कोहली के लिए लिखा- प्यार ने प्यार को पहचाना

अनुष्का शर्मा ने शेयर की भूटान वेकेशन की नई फोटोज, विराट कोहली के लिए लिखा- प्यार ने प्यार को पहचाना

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में एक-दूसरे का हाथ थामा था।

Anushka Sharma and Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बछड़ों के साथ खेलते हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों भूटान में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। अनुष्का ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो पति विराट संग गाय के बछड़ों के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि अनुष्का ने विराट का जन्मदिन भी प्रकृति की गोद में शांतिपूर्वक मनाया। 

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर विराट के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, 'प्यार ने प्यार को पहचाना।' इसमें विराट बछड़ों के साथ खेल रहे हैं और वो दोनों को प्यार से देख रही हैं।

Bigg Boss 13: कौन काटेगा किसका कॉल और कौन करेगा किसे नॉमिनेट, देखें ये लेटेस्ट प्रोमो

इससे पहले अनुष्का और विराट को स्ट्रीट डॉग संग पोज देते देखा गया था। दोनों डॉग के साथ बेहद खुश नज़र आ रहे थे। गौरतलब है कि अनुष्का को जानवरों से बहुत लगाव है और वो अक्सर उनके साथ समय बिताती हैं।

वहीं, विराट ने भी इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की, जिनमें वो पत्नी अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दिए।

करीना कपूर के बाद 'लाल सिंह चड्ढा' से सामने आया आमिर खान का लुक

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार 'ज़ीरो' फिल्म में नज़र आई थीं, जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थे। 

Latest Bollywood News