A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...तो ऐसे अनुष्का ने ‘सुल्तान’ में किया प्रभावित

...तो ऐसे अनुष्का ने ‘सुल्तान’ में किया प्रभावित

सलमान खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी फिल्म 'सुल्तान' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनुष्का भी पहलवान का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

anushka- India TV Hindi anushka

मुंबई: सलमान खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी फिल्म 'सुल्तान' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनुष्का भी पहलवान का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म में पहलवान की भूमिका को बखूबी पर्दे पर उतारने के लिए अली अब्बास ने अनुष्का के अभिनय और मेहनत काफी सराहना की है। उन्होंने फिल्म 'सुल्तान' में अनुष्का शर्मा के महिला पहलवान किरदार की सराहना करते हुए कहा कि वह फिल्म में अनुष्का को देखकर प्रभावित हो गए। अली अब्बास जफर ने कहा, "सेट पर महिला पहलवान के रूप में सटीक उच्चारण से अनुष्का ने मुझे प्रभावित किया है।"

इसे भी पढ़े:- सलमान की ‘सुल्तान’ का विवादित गाना हुआ रिलीज

सलमान-अनुष्का होंगे बुडापेस्ट रवाना

अनुष्का ने इस शख्स को क्यों पहना दी सगाई की अंगूठी, जानिए

अनुष्का ने फिल्म के किरदार की मांग के अनुरूप छह सप्ताह से अधिक समय का प्रशिक्षण लिया। फिल्मकार ने बताया कि 'पीके' स्टार अनुष्का शाकाहारी हैं। उन्होंने पर्याप्त मांसपेशी पाने के लिए उच्च प्रोटीन आहार लिया।

उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं थोड़ा चिंतित था कि वह सिर्फ छह सप्ताह में यह कैसे करेंगी, लेकिन मुझे विश्वास था कि अनुष्का पूरी प्रतिबद्धता से काम करेंगी। उन्होंने बिना किसी शिकायत बिना अंतराल के कठिन प्रशिक्षण किया।"

फिल्म 'सुल्तान' में सलमान भी एक पहलवान की भूमिका में दिखाई देंगे, जो कुश्ती में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने जाते हैं लेकिन कुछ कारणों के चलते उन्हें कुश्ती छोड़नी पड़ती है और जब वह वापस लौटते हैं तो उम्र और अयोग्य शरीर उनके लिए एक मुसीबत बनता है, इसके बाद अभिनेता रणदीप हुड्डा का किरदार उन्हें मिश्रित मार्शल आर्ट (एमएमए) सिखाता है।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म 'सुल्तान' इसी साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News