A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो क्या अब अरबाज खान भी कर रहे हैं रोमानियन लड़की को डेट?

तो क्या अब अरबाज खान भी कर रहे हैं रोमानियन लड़की को डेट?

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने काफी समय पहले ही एक दूसरे अलग होने का फैसला कर लिया है। 18 साल तक एक दूसरे का साथ निभाने के बाद अरबाज और मलाइका के तलाक की खबरों ने इन दोनों के फैंस को काफी निराश कर दिया था। हालांकि...

Arbaaz khan- India TV Hindi Arbaaz khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने काफी समय पहले ही एक दूसरे अलग होने का फैसला कर लिया है। 18 साल तक एक दूसरे का साथ निभाने के बाद अरबाज और मलाइका के तलाक की खबरों ने इन दोनों के फैंस को काफी निराश कर दिया था। हालांकि अलग होने के बाद कई बाद मलाइका के अफेयर्स की खबरें सुर्खियों में छाईं। लेकिन अब अरबाज के अफेयर की खबर भी सामने आई है। हाल ही में एक अंग्रेजी वेबासाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान जब अरबाज से पूछा गया कि क्या वह बैचलर रहना पसंद करेंगे तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा- "बैचलर नहीं लेकिन मुझे सिंगल होना महसूस होता है।"

हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि अरबाज खान इन दिनों किसी को डेट कर रहे हैं और इसमें खास बात है कि यह लड़की भी रोमानियन है। बता दें कि अरबाज के भाई सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वेंतूर भी रोमानिया से हैं।

अरबाज से जब किसी लड़की को डेट करने के बारे में सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा, "तो उन्होंने कहा अगर अब येलो मेहरा के बारे में बात कर रहे हैं तो वह केवल मेरी दोस्त हैं। उनसे मेरी मुलाकात गोवा कि छुट्टियों के दौरान हुई थीं। वहां उनका एक रेस्टोरेंट हैं।" इसके बाद रोमानियन लड़की बारे में उन्होंने कहा कि "वह एलेक्जेंड्रा है। वह भी मेरी दोस्त ही हैं। हां, मैं डेट कर रहा हूं, लेकिन उन्हें नहीं। अभी एक लंबा रास्ता तय करना है।"

अगली स्लाइड में देखें बाकी तस्वीरें:-

Latest Bollywood News