A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म India's most Wanted का पोस्टर हुआ रिलीज

अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म India's most Wanted का पोस्टर हुआ रिलीज

अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म India's most wanted का पोस्टर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी।

New poster of india's most wanted- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARJUN KAPOOR New poster of india's most wanted

अर्जुन कपूर(Arjun kaoor) इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर में से एक हैं। पिछले कुछ समय में उन्होंने कई अलग-अलग फिल्मों में काम किया है। वह 'इश्कजादे', '2 स्टेट्स', 'गुंडे' और 'की एंड का' जैसी फिल्मो में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल चुके हैं। अर्जुन कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म india's most wanted का आज पोस्टर रिलीज हो गया है।

अर्जुन कपूर ने फिल्म का पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करने के साथ लिखा- मैं बहुत गर्व के साथ आपको india's most wanted का पोस्टर आपके सामने पेश कर रहा हूं। यब कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। टीज़र कल रिलीज होगा। 

इसके साथ ही अर्जुन ने फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज़ किया।

यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जिसे राज कुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है।फिल्म में अर्जुन कपूर और अमृता पुरी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रही हैं। यह फिल्म 24 मई 2019 को रिलीज होगी।

असके बाद अर्जुन कपूर फिल्म  'पानीपत' में नजर आएंगे। पानीपत में उनके साथ कृति सेनन और संजय दत्त अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

कुछ समय से अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उऩके और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप में होने की खबरें इन दिनों चर्चा में भी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों को हमेशा साथ में देखा जाता है। हालांकि दोनों में से किसी से रिलेशनशिप और शादी की पुष्टि नहीं की है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'छपाक' में मेकअप के लिए दीपिका पादुकोण को लग जाता है इतना वक़्त!

प्रियंका चोपड़ा ने बताया वो भी हो चुकी हैं यौन शोषण का शिकार

Latest Bollywood News