Friday, April 19, 2024
Advertisement

'छपाक' में मेकअप के लिए दीपिका पादुकोण को लग जाता है इतना वक़्त!

दीपिका पादुकोण अपना ध्यान हटाने के लिए द मार्वलस मिसेस मैसेल देख रही हैं जो अब शूटिंग के बाद अभिनेत्री के लिए एक दिनचर्या बन गई है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 15, 2019 7:29 IST
'छपाक' - India TV Hindi
'छपाक' 

मुंबई: बॉलीवुड की अग्रणी महिला दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू कर दी है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित यह अभिनेत्री के करियर की सबसे अधिक समय लेने वाली फिल्म साबित हो रही है। फ़िल्म से दीपिका पादुकोण के लुक को काफ़ी सरहाया जा रहा है लेकिन यह सबसे मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि मेकअप को सही तरीके से पूरा करने में हर रोज़ लगभग तीन से चार घंटे लग जाते हैं। यहां तक कि मेकअप उतारने और अपने सामान्य रूप में वापस आने के लिए इससे भी अधिक समय लग जाता है।

एक एसिड पीड़ित के किरदार में ढलते हुए दीपिका पादुकोण फ़िल्म में मालती के किरदार में नज़र आएंगी। हाल ही में, अभिनेत्री का पहला लुक जारी किया गया था जिसने अविश्वसनीय समानता के कारण दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर दी है। अभिनेत्री हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने की प्रक्रिया से गुजरती है और हर रोज़ मेकअप के लिए इतने घंटों तक बैठ कर धैर्य का प्रदर्शन करती है।

मानवीय भावना का प्रदर्शन करते हुए, दीपिका पादुकोण छपाक में मालती की जीवनगाथा पेश करेगी। अभिनेत्री न केवल फिल्म में अभिनय कर रही है बल्कि एक निर्माता के रूप में भी अपना डेब्यू कर रही है। एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की भी निर्विवाद रूप से क्वीन हैं।

दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपना ध्यान हटाने के लिए द मार्वलस मिसेस मैसेल देख रही हैं जो अब शूटिंग के बाद अभिनेत्री के लिए एक दिनचर्या बन गई है। पद्मावत में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement