Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहली बार श्रीदेवी की तारीफ करते दिखे अर्जुन कपूर, उनके निधन पर कही यह बात

पहली बार श्रीदेवी की तारीफ करते दिखे अर्जुन कपूर, उनके निधन पर कही यह बात

अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर कॉफी विद करण में मेहमान बनकर पहुंचे थे।

Arjun Kapoor-Sridevi - India TV Hindi Arjun Kapoor-Sridevi 

 

मुंबई: अर्जुन कपूर और श्रीदेवी के रिश्ते कभी अच्छे नहीं रहे, जब तक श्रीदेवी जिंदा था अर्जुन और उनके बीच किसी तरह की कोई बातचीत नहीं थी। अर्जुन का जान्हवी और खुशी के साथ भी कोई रिश्ता नहीं था। लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन और अंशुला अपनी सौतेली बहनें जान्हवी और खुशी के करीब आ गए। श्रीदेवी के निधन के वक्त अर्जुन और अंशुला हर वक्त अपने पिता और जान्हवी-खुशी के साथ नजर आएं। उनका पूरा सपोर्ट किया। आज अंशुला और जान्हवी का रिश्ता जान्हवी और खुशी से बहुत अच्छा है। हाल ही में अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में साथ नजर आए। इस दौरान पहली बार अर्जुन कपूर श्रीदेवी की तारीफ करते नजर आएं और उन्हें लीजेंड कहा। इस दौरान अर्जुन ने जान्हवी की भी तारीफ की।

श्रीदेवी के निधन पर बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा- ''अंत में उस क्षण ने सबकुछ बदल दिया, मैं खुद ऐसी परिस्थिति से गुजर चुका था, मैंने और अंशुला ने जो भी किया वो वही था कि उस वक्त हम चाहते थे किसी को जो हमारे साथ ऐसा करे। लेकिन उस वक्त हमारे पास कोई ऐसा नहीं था। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि जान्हवी और खुशी के पास भी कोई ना हो। उस वक्त सबसे पहले एक अच्छा बेटा भी बनना जरूरी थी अपने पापा के लिए। अगर मेरी मां जिंदा होती तो वो भी यही कहती- जाओ और उनके साथ रहो। किसी भी तरह की कोई गांठ मन में मत रखो, क्योंकि तुम्हारी जिंदगी बहुत छोटी है। मुझे यह बात अंशुला से पूछने में थोड़ा वक्त लगा, उसे इस बारे में कुछ नहीं पता था, क्योंकि यह काफी रात का वक्त था। मैंने उसे सब कुछ बताया और जो पहला सवाल अंशुला ने पूछा वो यह था कि 'लड़कियां (जान्हवी और खुशी)' कहां हैं?''

अर्जुन ने आगे कहा- ''उस वक्त मुझे लगा कि यह ऐसा वक्त है जब हमें जान्हवी और खुशी के साथ रहना चाहिए, जितना हम रह सकते हैं। ऐसा नहीं था कि मैंने कोई कमिटमेंट की हो, कि मैं बड़ा भाई हूं, मैं ये हूं मैं वो हूं। सिर्फ उनके साथ रहना था क्योंकि उन्हें बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है। यह किसी तूफान के जैसा था।''

अर्जुन ने कहा कि मैंने और जान्हवी दोनों ने सेम सिचुएशन झेली है, हम दोनों के डेब्यू से पहले हमारी मां नहीं रहीं। यह स्वीट और बिटर जर्नी थी, आपको इंटरव्यू भी देने हैं, स्माइल भी करने हैं, और जर्नलिस्ट बार-बार वो सब चीजें याद दिलाते हैं। हम प्रोफेशनल हैं, वो भी अपना काम कर रहे हैं। 

अर्जुन ने श्रीदेवी और जान्हवी की तारीफ करते हुए कहा- मेरा डेब्यू फिर भी आसान था क्योंकि मेरे पिता (बोनी कपूर) एक फिल्म प्रोड्यूसर थे लेकिन जान्हवी का रिफरेंस बिल्कुल अलग था, उसकी मां (श्रीदेवी) लीजेंड थीं, जो पूरे जेनरेशन को प्रजेंट करती हैं। 

also read:

जब कॉफी विद करण के सेट पर अर्जुन कपूर ने जान्हवी के साथ किया सौतेला व्यवहार

अब लिव इन में रहेंगे अर्जुन और मलाइका, साथ मिलकर खरीदा घर

अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आएं आमिर खान, बच्चे की खुशी में बने बच्चे

Latest Bollywood News