A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अरशद वारसी ने कोरोनाकाल से पहले के समय को किया याद, किया ये ट्वीट

अरशद वारसी ने कोरोनाकाल से पहले के समय को किया याद, किया ये ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने रविवार को पिछले साल मार्च के इस सप्ताह को याद किया, जो भारत में कोरोना महामारी की शुरुआत का गवाह था।

Arshad Warsi- India TV Hindi Image Source : INSATAGRAM/ARSHAD WARSI Arshad Warsi

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने रविवार को पिछले साल मार्च के इस सप्ताह को याद किया, जो भारत में कोरोना महामारी की शुरुआत का गवाह था। अरशद ने मार्च के अंत से देशभर में महामारी और उसके बाद के लॉकडाउन से पहले अपने जीवन के 'अंतिम सामान्य सप्ताह' को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Bigg Boss 14 विनर रूबीना दिलैक के म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक रिलीज, पारस छाबड़ा संग रोमांस करती आईं नजर

अरशद वारसी ने ट्वीट किया, "एक साल पहले यह हमारा आखिरी सामान्य सप्ताह था और कोई भी इसे नहीं जानता था।" उन्होंने कहा, "किसी दिन यह सब हमारे पीछे होगा।"

अभिनेता के ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने अनुभवों को साझा किया। एक यूजर कॉमेंट सेक्शन में लिखा, "मैं आशावादी रहना चाहूंगा, लेकिन महामारी ने मेरे व्यवसाय को बुरी तरह प्रभावित किया है, जो पहले ही कम चल रहा था। काश हमारे पास भी जो बाइडन जैसा एक उदार और अनुकंपा नेता होता।"

सारा अली खान और इब्राहिम ने डैडी सैफ के साथ इस तरह किया डे आउट, शेयर की प्यारी सी तस्वीर

'मुन्नाभाई' फ्रेंचाइजी के सर्किट में उनके किरदार को एक अन्य यूजर ने संबोधित करते हुए कहा, "सर्किट भाई, आप हमें लॉकडाउन की याद क्यों दिला रहे हैं, मैंने लॉकडाउन के दौरान अपनी नौकरी खो दी और मैं इन दिनों बेहद चिंतित हूं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो अरशद ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग की, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ थे।

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News