Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सारा अली खान और इब्राहिम ने डैडी सैफ के साथ इस तरह किया डे आउट, शेयर की प्यारी सी तस्वीर

सारा अली खान और इब्राहिम ने सैफ अली खान के साथ रविवार को डे आउट किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 07, 2021 16:18 IST
 Ibrahim, Saif and Sara - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARA ALI KHAN  Ibrahim, Saif and Sara 

सारा अली खान और इब्राहिम ने सैफ अली खान के साथ रविवार को डे आउट किया। इस डे आउट की तस्वीर को सारा ने अपने इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर साझा किया है। तस्वीर में सैफ और इब्राहिम पापा सैफ के साथ मुस्कुराते हुए पोज देते हुए नजर आए। 

इस प्यारी सी तस्वीर को सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत से कैप्शन के साथ शेयर किया। सारा ने लिखा- डैडीज डे आउट। इस तस्वीर में सैफ अली खान अपने दोनों बच्चों के बीच में मरून रंग का कुर्ता पायजामा पहने हुए खड़े हुए हैं। वहीं सारा हल्के नीले और गोल्डन कॉम्बिनेशन का वनपीस पहने हुए हैं जबकि इब्राहिम जींस के साथ डेनिम जैकेट में नजर आए। 

Sara Ali Khan and Ibrahim Ali Khan

Image Source : INSTAGRAM/SARA ALI KHAN
Sara Ali Khan and Ibrahim Ali Khan

इस तस्वीर को सारा अली खान के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर इन तीनों की बॉन्डिंग की तारीफ भी कर रहे हैं। इससे पहले सारा ने इब्राहिम से बर्थडे पर एक वीडियो पोस्ट किया था जो खूब चर्चा में रहा था। इस वीडियो में सारा अपने छोटे भाई इब्राहिम को परेशान करती हुई नजर आई थीं।

इस वीडियो में सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम से कई सारे नॉक नॉक गेम खेलती हैं। उनकी हरकतों से इब्राहिम खूब परेशान होते हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने 5 मार्च को अपना बर्थडे था। इब्राहिम की बर्थडे पार्टी सैफ अली खान और करीना कपूर के घर पर आयोजित हुई थी। 

Ibrahim Ali Khan, Saif Ali Khan

Image Source : YOGEN SHAH
Ibrahim Ali Khan, Saif Ali Khan

saif

Image Source : YOGEN SHAH
Saif 

इस बर्थडे बैश में करिश्मा कपूर, बबीता कपूर शामिल हुए। वहीं, स्टार किड्स में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, सोहेल खान के बेटे निर्वान खान, अरबाज खान के बेटे अरहान खान, पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला शरीक हुई थीं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement