A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘जॉली एलएलबी 2’ में न होने पर झलका अरशद का दर्द, कही ये बात

‘जॉली एलएलबी 2’ में न होने पर झलका अरशद का दर्द, कही ये बात

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ के प्रमोशन में जुटे हैं। यह 2013 में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल है। इस फिल्म में अरशद वारसी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे।

arshad warsi- India TV Hindi arshad warsi

मुंबई: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ के प्रमोशन में जुटे हैं। यह 2013 में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल है। इस फिल्म में अरशद वारसी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे। लेकिन इसके सीक्वल में उनकी जगह अक्षय कुमार देखा जा रहा है। हालांकि इस बात से इन दोनों अभिनेता की दोस्ती में कोई दरार नहीं आई है। एक तरफ अरशद ने कहा कि वह अक्षय की इस फिल्म के लिए प्रचार कर रहे हैं।  वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिससे लगता है कि इस फिल्म में न होने पर अरशद को काफी दुख पहुंचा है।

इसे भी पढ़े:-

जब निर्देशक सुभाष कपूर ने ‘रुस्तम’ के अभिनेता अक्षय के साथ ‘जॉली एलएलबी 2’ बनाने की घोषणा की थी तब अरशद ने कहा था कि उनकी जगह फिल्मों के एक बड़े सितारे ने ले ली है क्योंकि स्टूडियो ऐसा चाहता था। अब जब फिल्म रिलीज होने वाली है तब अरशद से फिर पूछा गया कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है कि उनकी हिट फिल्म नए नायक के साथ आगे बढ़ रही है।

इस पर अरशद ने संवाददाताओं से कहा, “मेरे जख्मों पर नमक मत झिड़को... मजाक छोडि़ए। मैं अक्षय के लिए बहुत खुश हूं। मुझे यकीन है कि उन्होंने और टीम ने अच्छा काम किया। मैं और अक्षय इस बारे में बातचीत करते रहते हैं। असल में, मैं अपनी तरह से फिल्म का प्रचार कर रहा हूं। मैंने अभी फिल्म देखी नहीं है लेकिन मैं इसकी रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं।“

अरशद ने ऑस्कर में नामित फिल्म ‘लॉयन’ के भारत में हुए प्रीमियर के मौके पर ये बातें कहीं। उन्होंने कहा, “मुझे फिल्में अच्छी लगती हैं इसीलिए मैं इस पेशे में हूं। लेकिन हॉलीवुड फिल्मों में सचाई का स्तर बहुत ऊंचा होता है। उन्हें देखना हमेशा मजेदार होता है।“

‘जॉली एलएलबी 2’ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी, अन्नु कपूर और सौरभ शुल्का भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News