Monday, April 29, 2024
Advertisement

श्रद्धा की फ्लॉप फिल्मों पर पिता शक्ति कपूर का चौंकाने वाला बयान

श्रद्धा कपूर का फिल्मी करियर इन दिनों काफी डगमागाया हुआ है। उनकी पिछली रिलीज हुई फिल्में 'ओके जानू' और 'रॉक ऑन 2' बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप रही हैं। अब उनके इस डूबते हुए करियर में पिता शक्ति कपूर...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 02, 2017 13:44 IST
shakti kapoor
- India TV Hindi
shakti kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का फिल्मी करियर इन दिनों काफी डगमागाया हुआ है। उनकी पिछली रिलीज हुई फिल्में 'ओके जानू' और 'रॉक ऑन 2' बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप रही हैं। अब उनके इस डूबते हुए करियर में पिता शक्ति कपूर उनका साथ देने के लिए कूद पड़े हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में शक्ति कपूर ने कहा है कि, "कोई हड़बड़ी नहीं है. वह रिस्क नहीं लेती है. मुझसे विपरीत उसके पास एक अमीर पिता हैं तो वह आराम से रह सकती है।"

इसे भी पढ़े:-

इसके बाद शक्ति कपूर ने आगे कहा, "श्रद्धा एक प्यारी बच्ची हैं और दुनिया उसके कदमों में है। पिछले कुछ वक्त से वह अपनी मां शिवांगी के साथ अपनी फिल्मों को खुद ही हैंडल कर रही हैं और मां-बेटी की यह जोड़ी शानदार है। मेरा अपना काम और फिल्में हैं ऐसे में मैं उनका करियर मैनेज नहीं कर सकता। लेकिन मैं हमेशा अपने बच्चों के लिए मौजूद हूं और वे मेरे पास सलाह के लिए आते हैं। श्रद्धा का करियर अच्छा चल रहा है और कई अच्छी फिल्मों के ऑफर उनके पास हैं। फिल्मों को हां कहने के लिए वह अपना समय लेती हैं।"

इस दौरान ऐसी भी खबरें आने लगीं हैं कि श्रद्धा अपनी मैनेजमेंट टीम से काफी नाराज़ हैं, हालांकि उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया है। इस टीम को बदलने के सवाल पर शक्ति कपूर का भी कहना है कि, "हम उनकी टीम में किसी को नहीं बदल रहे हैं। पता नहीं ऐसी खबरें कहा से आती हैं। उनकी मैनेजर और जो एजेंसी उनका काम देख रही है वे बेहतरीन काम कर रहे हैं। हम उनके काम से खुश हैं।"

श्रद्धा कपूर इन दिनों चेतन भगत की नॉवल पर बन रही फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह अर्जुन कपूर के साथ अभिनय करती हुईं नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'हसीनाः द क्वीन ऑफ मुंबई' में भी मुख्य किरदार निभाती हुई दिखेंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement