A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्शी खान ने किया फिल्मों की तरफ रुख, निभाएंगी गांव की छोरी का किरदार

अर्शी खान ने किया फिल्मों की तरफ रुख, निभाएंगी गांव की छोरी का किरदार

रियलिटी शो बिग बॉस और टीवी शो 'सावित्री देवी स्कूल एंड कॉलेज' और सुपरनेचुरल शो 'विश' में अभिनय कर चुकीं अर्शी खान, निर्देशक दुष्यंत सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं।

arshi khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@ARSHIKOFFICIAL arshi khan

बिग बॉस सीजन 14 के घर में एंट्री करने के वाली अर्शी खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री अपनी फिल्म में एक गांव की लड़की की भूमिका निभाएगी। यह फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित होगी। इससे पहले अर्शी ने टीवी शो 'सावित्री देवी स्कूल एंड कॉलेज' और सुपरनेचुरल शो 'विश' में अभिनय किया है। अर्शी, निर्देशक दुष्यंत सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं।

अपने प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए अर्शी ने को बताया, "मैं वास्तव में इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत उत्साहित हूं। जिस निर्देशक के साथ मैं काम कर रही हूं, उन्होंने इस किरदार के लिए मुझे चुना है। दर्शकों को मुझे पूरी तरह से अलग अवतार में देखने को मिलेगा। जैसे मैं भूमिका निभा रही हूं, वह एक गांव की लड़की का है जिसका नाम 'चंपा' है। यह एक खूबसूरत कहानी महिलाओं के ऊपर आधारित फिल्म है।"

बिग बॉस 14 के घर के अंदर अपने सफर के दौरान अर्शी सुर्खियों में बनी रहीं। बता दें कि यह उनका पहला फिल्मी प्रोजेक्ट होगा। हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में, अर्शी ने कहा था कि बिग बॉस 11 के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अभिनय पर ध्यान केंद्रित नहीं किया था, लेकिन वह अब ऐसा करना चाहेंगी। 

इस दौरान अर्शी खान पार्टी ड्रेस के बाद लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं जो उन्होंने बिग बॉस 14 के रैप-अप में पहनी थी। उनकी लेडी गागा के ड्रेस से प्रेरित थी जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया।

यहां पढ़ें

अर्पिता ने शेयर की भाई सलमान खान संग पुरानी यादें, बताया इन लम्हों को खास

Happy Birthday Janhvi Kapoor: एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग में भी खुद को स्थापित करने की राह पर जाह्नवी कपूर 

हेज़ल कीच ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, बोलीं - मैं वापस आऊंगी… लेकिन जल्द नहीं!

Latest Bollywood News