Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अर्पिता ने शेयर की भाई सलमान खान संग पुरानी यादें, बताया इन लम्हों को खास

अर्पिता खान शर्मा ने सलमान खान के साथ अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्पिता ने इसे बेहद खास बताया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2021 11:33 IST
salman khan, arpita- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@ARPITAKHANSHARMA salman khan and arpita

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने सलमान के साथ अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्पिता ने इसे बेहद खास बताया है। यह तस्वीर अर्पिता की शादी के दौरान की है, जहां सलमान खान धोती में नजर आ रहे हैं।  तस्वीर को शेयर करते हुए अर्पिता ने सलमान खान संग अपने भाई-बहन के रिश्ते और प्यार को काफी खास बताया है। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ''सुखद यादें''।

यहां देखें पोस्ट

अर्पिता की तरफ से शेयर की गई तस्वीर पर गौर करें तो सलमान सफेद रंग की धोती में नजर आ रहे हैं, तो वहीं अर्पिता क्रीम कलर की फ्लोरल साड़ी पहले नजर आ रही हैं। दोनों इस फ्रेंम में काफी खुश नजर आ रहे हैं। सलमान हमेशा की तरह हैंडसम नजर आ रहे हैं और अर्पिता अपनी प्यारी मुस्कान के साथ काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।  

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें अपना लकी चार्म मानते हैं। हाल ही में सलमान खान अर्पिता की बेटी आयत के साथ एक वीडियो को शेयर किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

सलमान ने इस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें वह अपनी भांजी आयत शर्मा के साथ नजर आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान अपनी भांजी को दुलार कर रहे हैं।

इस दौरान वो 'तू जो मिला' गाने पर अपनी भांजी को गोद में लिए बहुत ही प्यार से उसकी तरफ देखते हुए उसे दुलार करते नजर आए। वहीं आयत भी सलमान के साथ बड़े आराम से इस पल का आनंद लेती नजर आईं। आयत ने पीले रंग का फ्रॉक पहन रखा है जिसमें वो काफी क्यूट दिख रही हैं। 

इस प्यारे से वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया। वीडियो को बार-बार देखा गया। अबतक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने साल 2019 के दिसंबर में आयत को जन्म दिया था। सलमान अपनी बहन और उनके दोनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं।    

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement