A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भाबीजी घर पर हैं' के आसिफ शेख उर्फ ​​विभूति जी ने बताया क्या हुआ जब शिल्पा शिंदे ने छोड़ दिया था शो

'भाबीजी घर पर हैं' के आसिफ शेख उर्फ ​​विभूति जी ने बताया क्या हुआ जब शिल्पा शिंदे ने छोड़ दिया था शो

भाबीजी घर पर हैं फेम आसिफ शेख ने कहा कि जब अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ने का फैसला किया, तो शो को बड़ा झटका लगा। उन्होंने शो में अंगूरी का किरदार निभाया था।

आसिफ शेख, शिल्पा शिंदे- India TV Hindi Image Source : & TV अंगूरी भाभी, विभूति जी

भाबीजी घर पर हैं फेम आसिफ शेख ने कहा कि जब अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ने का फैसला किया, तो शो को बड़ा झटका लगा। उन्होंने शो में अंगूरी का किरदार निभाया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने कहा, "जब शिल्पा ने शो छोड़ने का फैसला किया, तो हमारे शो को बहुत बड़ा झटका लगा। लेकिन आपको यह याद रखना होगा कि यह शो एक व्यक्ति द्वारा नहीं चलाया जा सकता है और विशेष रूप से टेलीविजन उद्योग में मुझे लगता है कि कोई आश्चर्य की बात नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "जब उन्होंने शो छोड़ दिया तो हम इस बात के लिए तैयार थे कि हमारी टीआरपी में गिरावट आएगी क्योंकि उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग थी। वह बहुत अच्छा काम कर रही थीं लेकिन हमने हार नहीं मानी और कड़ी मेहनत की और शो को फिर से पटरी पर लाया। हमें पता था कि हमें 'ओह हम शिल्पा के लिए शो देखेंगे, अब वह चली गई है, हम इसे नहीं देखते' जैसे कमेंट सुनने को मिलेंगे। आखिरकार, ऐसा नहीं हुआ। जब भी कोई शो देख रहा होता है तो वह इसे ह्यूमर या एंटरटेनमेंट के लिए देखता है। अगर उन्हें अभी भी हास्य मिलता है तो वे इसे देखना जारी रखेंगे, बेशक दर्शकों ने उन्हें कुछ समय के लिए याद किया लेकिन उन्होंने फिर से इसका आनंद लेना शुरू कर दिया। जब शुभांगी अत्रे ने प्रवेश किया तो उन्होंने सब कुछ उठाया और इसे इतनी अच्छी तरह से किया कि अब उनका पांचवां वर्ष है।"

आसिफ पिछले 6 साल से विभूति का किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ रोहिताश गौड़ भी शुरू से ही मनमोहन के रूप में शो का हिस्सा रहे हैं। वहीं, शो में लीड एक्ट्रेस शिल्पा और सौम्या टंडन की जगह शुभांगी और नेहा पेंडसे ने ले ली है।

ये भी पढ़ें-

Video: जब 'इंडियन आइडल' में राहुल वैद्य की परफॉर्मेंस से नाराज हुए थे सोनू निगम, कहा था- आप बद से बदतर हुए जा रहे हैं...

जूही चावला ने भारत में 5G टेक्नोलॉजी के खिलाफ दायर किया मुकदमा, सुनवाई आज 

'टाइटैनिक में पंजाबी कपल'! शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का फनी वीडियो हो रहा है Viral

Latest Bollywood News