A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Atrangi Re: बिंदास दुल्हनिया के रूप में दिखी सारा, अक्षय कुमार बने हैं सपनों राजकुमार तो धनुष से हुई है जबरिया शादी

Atrangi Re: बिंदास दुल्हनिया के रूप में दिखी सारा, अक्षय कुमार बने हैं सपनों राजकुमार तो धनुष से हुई है जबरिया शादी

'अतरंगी रे' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।इस फिल्म में सारा अली खान, 'रिंकू सूर्यवंशी' का किरदार निभा रही हैं।

atrangi re - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN95 फिल्म अतरंगी रे 

Highlights

  • रिलीज़ हुआ फिल्म 'अतरंगी रे' का ट्रेलर।
  • धनुष-सारा के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिली।
  • 24 दिसबंर को डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होगी फिल्म।

सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म में सारा अली खान, 'रिंकू सूर्यवंशी' नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसकी जबरदस्ती शादी करवा दी जाती है। तमिल लड़के विशु से जबरिया शादी के बाद रिंकू काफी उदास हो जाती है। फिल्म में विशु का किरदार निभाने वाले धनुष ने शानदार वापसी की है। ये कहना गलत नहीं होगा कि 'रांझणा' में सोनम कपूर के साथ रोमांस के बाद एक बार फिर धनुष अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश करते नज़र आएंगे। 

'जोधा अकबर' के एक्टर रजत टोकस को अस्पताल में भर्ती देख घबराए फैंस ने पूछा हाल?

तीन मिनट आठ सेकेंट के इस ट्रेलर में धनुष-सारा के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिली है। वीडियो के शुरुआत में एक मंडप दिखाई देता है जिसमें कुछ लोग विशु को एक बोरे में पकड़कर लाते हैं जहां 'रिंकू' से उसकी जबरन शादी करवाई जाती है। 

रिंकू यानी सारा अली खान की धांसू एंट्री कुछ लोगों के ऊपर बोलत फेंकने से होती। दरअसल ऐसा करके रिंकू इस जबरिया शादी के खिलाफ अपनी नाराज़गी को दर्शाती है। लेकिन उसकी सभी कोशिशें नाकाम हो जाती हैं। 

वहीं, अक्षय कुमार की बता करें तो वो 'रिंकू' के सपनों के राजकुमार बनकर एंट्री करते हैं। उनके आने से 'रिंकू' का काफी खुश हो जाती है। इस रोमांटिक लव स्टोरी को बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है। बैकग्राउंड म्यूजिक से लेकर अक्षय कुमार का अलग-अलग अंदाज़ देखते ही बन रहा है। 

अक्षय कुमार ने ट्रेलर लॉन्च करने से पहले फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए थे। इन पोस्टर्स के जरिए अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट और सारा-धनुष के किरदार का खुलासा किया है। फिल्म 24 दिसबंर को डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होगी।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

आयुष्मान खुराना ने विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के रिश्ते को कर दिया कन्फर्म!

मुंबई शहर में छाया छोटी माई का खौफ, नुसरत की फिल्म 'छोरी' के प्रमोशन का डरावना अंदाज

प्रियंका चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी को लेकर कह डाली ऐसी बात, नर्वस हो गए निक जोनस

Latest Bollywood News