1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'जोधा अकबर' के एक्टर रजत टोकस को अस्पताल में भर्ती देख घबराए फैंस ने पूछा हाल?

'जोधा अकबर' के एक्टर रजत टोकस को अस्पताल में भर्ती देख घबराए फैंस ने पूछा हाल?

टीवी अभिनेता रजत टोकस ने अस्पताल से अपनी तस्वीर फैंस के बीच शेयर की है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 24, 2021 16:06 IST
Rajat Tokas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJAT TOKAS 'जोधा अकबर' के एक्टर रजत टोकस को अस्पताल में भर्ती देख घबराए फैंस ने पूछा हाल?

Highlights

  • जी टीवी के सीरियल जोधा-अकबर से रजत टोकस को फेम हासिल हुआ किया।
  • जोधा-अकबर को 2013 में लॉन्च किया गया था और इसे एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था।

अपने शुरुआती दिनों में फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता रजत टोकस इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। लोकप्रिय शो जोधा अकबर में मुख्य भूमिका निभाकर फेम हासिल करने वाले अभिनेता ने धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान, चंद्र नंदिनी और नागिन 3 जैसे शो में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं। अपने अच्छे लुक्स और शानदार ऑनस्क्रीन अपीयरेंस से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, अभिनेता ने काम से ब्रेक लेने का फैसला किया था। 

हालांकि, अब अभिनेता जिस बात से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं वह उनके फैंस के लिए एक मायूसी का सबब है। अपनी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट रजत को अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं बल्कि उनके कैप्शन ने यह भी बताया, "कैसे एक व्यक्ति का जीवन हमेशा तनाव से घिरा रहता है लेकिन यह उस पर निर्भर करता है कि वह स्थिति से कैसे निपटता है।" 

कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर रजत ने अपनी एक तस्वीर साझा की और साथ में लिखा, "जीवन में तनाव हमेशा रहेगा। मगर सबसे ज्यादा यह जानना जरूरी है कि इसे कैसे संभालना है। हर स्थिति में, आपके पास हमेशा एक विकल्प होता है कि आप कैसे इस परिस्थिति से निपटते हैं अन्यथा आपका शरीर स्वाभाविक रूप से होगा उसका आदी हो जाता है। बस जब आपको लगे कि आपके पास आराम करने का समय नहीं है, तो जान लें कि यह वह क्षण है जब आपको आराम करने के लिए सबसे अधिक समय चाहिए।"

जैसे ही उन्होंने इसे साझा किया, उनके फैंस उनकी स्थिति को लेकर चिंतित हो गए और उन्होंने सोचा कि क्या वह अवसाद से गुजर रहे हैं। कई लोगों ने तो उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की। एक व्यक्ति ने लिखा, "मुझे लगता है कि या तो आप मानसिक स्वास्थ्य और रिश्ते में आए तनाव से गुजर रहे हैं या आप सचमुच किसी गंभीर स्थिति से पीड़ित हैं!" 

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "जल्दी ठीक हो जाओ रजत..और पृथ्वीराज चौहान जैसे ड्रामा के साथ टीवी पर वापस आ जाओ, आज सुबह मैं अपने भाई अपने पसंदीदा बचपन के ड्रामा पार्थवीराज चौहान के साथ चर्चा कर रहा था।"

एक फैन ने लिखा, "भगवान जी आपको जल्दी ठिक कर देंगे," जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, "क्या हुआ रजत? बस आराम करो और आगे बढ़ो... कृपया ध्यान रखें..."

रजत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट्स शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पत्नी के लिए मनमोहक पोस्ट भी शेयर किए।

उनके शो जोधा-अकबर की बात करें तो इसे 2013 में लॉन्च किया गया था और इसे एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था। रजत ने शो में अकबर के रूप शामिल हुए थे जबकि परिधि शर्मा, उनके अपोजिट जोधा बाई की भूमिका निभाई। इस शो को तमिल और तेलुगु जैसी विभिन्न भाषाओं में डब किया गया है और इसके बंगाली वर्जन के लिए भी तैयारी की जा रही। यह शो दो साल तक चला और बड़े पैमाने पर दर्शकों ने इसका आनंद लिया।

उन दोनों के अलावा, शो जोधा अकबर में चेतन हंसराज, लवीना टंडन, मनीषा यादव, अंकिता दुबे, नताशा सिन्हा, कुणाल भाटिया और अन्य जैसे कलाकार भी थे।

bigg boss 15