A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ने फिर से मिलाया अनुभव सिन्हा से हाथ, फिल्म 'अनेक' का फर्स्ट लुक आया सामने

आयुष्मान खुराना ने फिर से मिलाया अनुभव सिन्हा से हाथ, फिल्म 'अनेक' का फर्स्ट लुक आया सामने

अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म ऑर्टिकल 15 के बाद निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ फिर से नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम है 'अनेक'

आयुष्मान खुराना ने फिर से मिलाया अनुभव सिन्हा से हाथ, फिल्म 'अनेक' का फर्स्ट लुक आया सामने- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANNK आयुष्मान खुराना ने फिर से मिलाया अनुभव सिन्हा से हाथ, फिल्म 'अनेक' का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक के बाद एक शानदार फिल्में कर रहे हैं।  हाल में ही उन्होंने डॉक्टर जी के बारे में बताया था। वहीं आज उन्होंने एक और फिल्म का ऐलान किया है। जिसका नाम है 'अनेक'। अभिनेता फिल्म ऑर्टिकल 15 के बाद निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ फिर से नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

अनुभव सिन्हा के साथ-साथ आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर करके इस बात की घोषणा की। इसके साथ ही आयुष्मान का लुक भी सामने आ गया है। इस फिल्म की शूटिंग इंडिया के उत्तर पूर्व क्षेत्र की ओर की जाने का प्लान है।  

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह, फिल्म को लेकर कही ये बात

अनेक फिल्म  में आयुष्मान जोशुआ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। उनके लुक को देखकर लगता है कि यहएक थ्रिलर फिल्म है। जिसमें एक्टर जासूस की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

आयुष्मन ने इंडिया के उत्तर पूर्व के जंगलों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अनुभव सिन्हा सर के साथ  एक बार फिर नजर आने के लिए उत्साहित हूं।'

आपको बता दें कि यह फिल्म अनुभव सिन्हा की अब तक की सबसे मंहगी और बड़े पैमाने में बन रही फिल्म है। अनुभव सिन्हा ने मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ जैसी शानदार फिल्में डायरेक्ट की हैं। 

सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग हुई शुरू, निर्देशक ओम राउत ने किया ट्वीट

आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रकुल प्रीत के साथ 'डॉक्टर जी' में नजर आने वाले हैं। सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ अनुभूति कश्यप ने फिल्म की कहानी लिखी है और इसका निर्देशन भी वही कर रही हैं।

Latest Bollywood News