Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह, फिल्म को लेकर कही ये बात

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' में रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली हैं। जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 01, 2021 14:22 IST
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANNK/RAKULPREET आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

दिसंबर में, जंगली पिक्च र्स ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी। आयुष्मान खुराना अभिनीत इस फिल्म को 'डॉक्टर जी' का नाम दिया गया। निमार्ताओं ने अब घोषणा की है कि रकुल प्रीत सिंह इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा में अभिनेता के साथ होंगी। 'डॉक्टर जी' के साथ आयुष्मान और रकुल पहली बार साथ में काम करते हुए दिखाई देंगे। इसमें आयुष्मान, डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका में होंगे, वहीं अभिनेत्री डॉ. फातिमा के रूप में दिखाई देंगी। रकुल फिल्म में आयुष्मान की सीनियर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की पृष्ठभूमि मुख्यधारा सिनेमा से अलग बताया जा रहा है।

फिल्म को लेकर रकुल प्रीत सिंह काफी उत्साहित है।जंगली पिक्चर्स के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, "मैं 'डॉक्टर जी' का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इस फिल्म में पहली बार मेरे सह-कलाकार आयुष्मान हैं और हमें साथ लाने के लिए मैं जंगली पिक्च र्स और निर्देशक का शुक्रिया अदा करती हूं। पहली बार सुनकर ही मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आ गई थी। यह मेडिकल ड्रामा और कैंपस कॉमेडी की एक बहुत ही दिलचस्प अवधारणा है, जिसमें दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा। मुझे फिल्म की शूटिंग के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।"

सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ अनुभूति कश्यप ने फिल्म की कहानी लिखी है और इसका निर्देशन भी वही कर रही हैं।

कपिल शर्मा फिर बने पापा, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

डायरेक्टर अनुभूति कश्यप ने कहा, 'दो टैलेंटेड व्यक्तियों को एक साथ आते देखना हमेशा अद्भुत होता है। हम फिल्म के लिए एक दिलचस्प कलाकार चाहते थे और मुझे खुशी है कि हमारे पास आयुष्मान और रकुल हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी ठीक उसी तरह ताजा है जैसे फिल्म में किरदार निभाते हैं।

मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्‍ट करते दिखे शाहिद कपूर, सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

साल 2020 के अंत में आयुष्मान खुराना ने स्क्रिप्ट की तस्वीर अपने साथ शेयर करते हुए डॉक्टर जी के बारे में बताया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement