Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्‍ट करते दिखे शाहिद कपूर, सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने आज इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर शेयर की। जो सोशल मीडया में काफी वायरल हो रही हैं

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 01, 2021 10:09 IST
मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्‍ट करते दिखे शाहिद कपूर, सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAHIDKAPOOR मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्‍ट करते दिखे शाहिद कपूर, सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड स्टार खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाते हैं। समय-समय पर सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। ऐसे ही बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने भी वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर शेयर की। जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। कबीर सिंह फेम शाहिद वर्कआउट का विशेष ध्यान रखते हैं। वह किसी भी शूटिंग में हो या शहर के बाहर लेकिन वह वर्कआउट करना कभी नहीं भूलते हैं। एक्टर फिलहाल राज और डीके के साथ अपनी वेब सीरिज की शूटिंग गोवा में कर रहे हैं। 

मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्‍ट करते दिखे शाहिद कपूर, सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

Image Source : INSTAGRAM/SHAHIDKAPOOR
मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्‍ट करते दिखे शाहिद कपूर, सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

आज शाहिद कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टेट्स में एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह गोवा की एक जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता के लुक की बात करें वह ब्लैक कलर की टीशर्ट और लोवर पहने हुए है। जिसमें उनके बाईशेप्स साफ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीर में उन्होंने 'गुड मॉर्निंग' लिखा। 

बहन अमृता के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अनसीन तस्वीरें, लिखा- 'मेरी निगाह हमेशा तुम पर रहती है'

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वेब सीरीज के अलावा 'जर्सी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर नजर आएंगे।  यह फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज  होने वाली है। 

कपिल शर्मा फिर बने पापा, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

शाहिद कपूर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। वह अधिकतर पत्नी मीरा राजपूत के साथ या फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement