A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान': अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रतिक्रिया पर खुश हैं आयुष्मान खुराना

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान': अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रतिक्रिया पर खुश हैं आयुष्मान खुराना

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 21 फरवरी 2020 को रिलीज हुई है। फिल्म महज दो दिन में ही 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

ayushmann khurrana donald trump- India TV Hindi डोनाल्ड ट्रंप की प्रतिक्रिया से खुश हैं आयुष्मान खुराना

मुंबई: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड की समलैंगिक रोमांस-कॉम फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिससे आयुष्मान खुराना काफी खुश हैं। अभिनेता ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति की प्रतिक्रिया देखकर उन्हें बहुत अच्छा लगा। उनकी प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुशी मिली है।

आयुष्मान ने ट्रंप के ट्वीट पर अपनी आशा भरी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ने कहा, "मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं और मैं उम्मीद करता हूं कि यह टिप्पणी राष्ट्रपति ट्रंप का एलजीबीटीक्यू समुदाय की ओर इशारा है, वह अपने देश में एलजीबीटीक्यू अधिकारों को बनाए रखने के लिए लगातार काम करेंगे।"

विक्की कौशल की 'भूत' और आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' हुई ऑनलाइन लीक

वहीं, पीटर टैटचेल ने अपने ट्वीट में लिखा, "एक नया बॉलीवुड रोमांटिक-कॉम फिल्म जो समलैंगिक रोमांस की विशेषता वाले समलैंगिकता के डिक्रिमिनलाइजेशन के बाद पुराने लोगों पर जीतने की उम्मीद कर रहा है!"

इसके बाद उनकी पोस्ट को रिट्वीट करते हुए ट्रंप ने लिखा, "ग्रेट!"

आयुष्मान खुराना एक बार फिर करेंगे अनुभव सिन्हा के साथ काम, पॉलिटिकल ड्रामा 'अनेक' में आएंगे नजर

इस फिल्म का लेखन और निर्देशन हितेश केवले ने किया है, फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज के साथ जितेंद्र कुमार भी हैं। ये मूवी दर्शकों को पसंद आ रही है और महज दो दिन में ही 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

Latest Bollywood News

Related Video