1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना एक बार फिर करेंगे अनुभव सिन्हा के साथ काम, पॉलिटिकल ड्रामा 'अनेक' में आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना एक बार फिर करेंगे अनुभव सिन्हा के साथ काम, पॉलिटिकल ड्रामा 'अनेक' में आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना अनुभव सिन्हा के साथ आर्टिकल 15 में काम कर चुके हैं। अब दोनों एक बार फिल्म पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में काम करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 22, 2020 9:11 IST
ayushmann khurana- India TV Hindi
आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ज्यादातर ऐसे सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बना रहे हैं जिके बारे में लोग बात करने से बचते हैं। वह कभी कॉमेडी के माध्यम से तो कभी किसी अलग तरीके से लोगों को जागरुक कर रहे हैं। अनुभव सिन्हा के साथ आर्टिकल 15 में काम करने के बाद दोनों की जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली है। राजीव मसंद के ओपन मैगजीन के मुताबिक आयुष्मान खुराना अनुभव सिन्हा की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म अनेक में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी।

आर्टिकल 15 में जातिगत भेदभाव के बारे में दिखाया गया था। जिसमें आयुष्मान एक पुलिस वाले का किरदार निभाते हैं और दो लड़कियों के साथ हुए रेप और मर्डर की जांच पड़ताल करते हैं।

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में अनुभव सिन्हा ने कहा था कि आयुष्मान खुराना और तापसी पन्नू उनके फेवरेट एक्टर्स हैं। मैं दोनों से प्यार करता हूं और हम लोगों का सोचना एक-दूसरे से काफी मिलता है।

हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हुई है। फिल्म गे कपल की रोमांटिक कॉमेडी लव स्टोरी है। जो अपने रिश्ते को स्वीकारने के लिए परिवार से लड़ते हैं। फिल्म में आयुष्मान के साथ जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराव राव अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हुई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X