A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG: हर एक सेकेंड में बिकी ‘बाहुबली 2’ की 12 टिकटें

OMG: हर एक सेकेंड में बिकी ‘बाहुबली 2’ की 12 टिकटें

'बाहुबली 2' रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड ध्वस्त कर रही है और नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है, जिसे फिलहाल तोड़ना तो नामुमकिन ही है।

1- India TV Hindi Image Source : PTI 1

मुंबई: 'बाहुबली 2' रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड ध्वस्त कर रही है और नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है, जिसे फिलहाल तोड़ना तो नामुमकिन ही है। ऐसा ही एक रिकॉर्ड बाहुबली 2 ने टिकट की बिक्री को लेकर बनाया है। हमने आपको पहले ही बताया था कि बुक माय शो में 1 दिन में बाहुबली 2 की 10 लाख टिकटें बुक गई हैं। अभी जो ताजा बयान है बुक माय शो का उसके मुताबिक उसने अभी तक बाहुबली 2 की 33 लाश से ज्यादा टिकटें बेची हैं। इतना ही नहीं फिल्म ने पहले दिन हर सेकेंड में फिल्म की 12 टिकटें बेची हैं।

बाहुबली 2 शुक्रवार को देशभर की 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म रिलीज के पहले दिन ही तहलका मचा दिया, और ओपनिंग डे में ही 100 करोड़ की कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर पहले दिन 106 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। सिर्फ हिंदी में इस फिल्म ने 35 करोड़ की ओपनिंग की है, जो अब तक की किसी भी हिंदी फिल्म से ज्यादा है। आंध्र प्रदेश में फिल्म ने पहले दिन 45 करोड़ की कमाई की। वहीं तमिलनाडु ने फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ का कारोबार किया। केरल में फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ का बिजनेस किया।

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली 2 में प्रभास, राणा डग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी और राम्या कृष्णन अहम किरदार निभाते नजर आए थे।

Latest Bollywood News