A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर को लेकर मनोरंजन जगत में चली चर्चा

‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर को लेकर मनोरंजन जगत में चली चर्चा

एस. एस. राजमौली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘बाहुबली: द कन्कलूजन’ का ट्रेलर गुरुवार की सुबह रिलीज किया जा चुका है। हालांकि आधिकारिक तौर पर रिलीज से कुछ घंटों पहले ही ये ऑनलाइक हो चुका था। लेकिन दर्शकों के बीच इसे खूब पसंद किया गया है।

baahubali 2- India TV Hindi baahubali 2

चेन्नई: एस. एस. राजमौली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म बाहुबली: द कन्कलूजन का ट्रेलर गुरुवार की सुबह रिलीज किया जा चुका है। हालांकि आधिकारिक तौर पर रिलीज से कुछ घंटों पहले ही ये ऑनलाइक हो चुका था। लेकिन दर्शकों के बीच इसे खूब पसंद किया गया है। हमारे मनोरंजन जगत की हस्तियां भी इस ट्रेलर से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने इसे मास्टरपीस करार दिया है। सोशल मीडिया पर फिल्म की ट्रेलर जारी होते ही यह वायरल हो गया।

फिल्म का ट्रेलर गुरुवार सुबह ऑनलाइन रिलीज नहीं होना था। हालांकि, इसका तमिल संस्करण लीक होने के बाद निर्माताओं को सभी संस्करणों का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज करने पर मजबूर होना पड़ा। फिल्म के 2 मिनट और 20 सेकंड के ट्रेलर पर अभिनेता जूनियर एनटीआर ने कहा कि वह ट्रेलर को विस्मय से देखते रह गए। एनटीआर ने ट्विटर पर कहा, "अन्य किसी अनुभव से अलग है यह। आपकी सांसें थम जाती हैं और आप इसे देखते रह जाते हैं। बधाई और सराहना राजमौली।"

अभिनेत्री राकुल प्रीत का कहना है कि उन्हें ट्रेलर का वर्णन करने के लिए शब्द नहीं मिल रहे हैं। राकुल ने कहा, "यह सिर्फ ट्रेलर नहीं है, एक मास्टपीस है। शब्द कम पड़ रहे हैं। भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए राजमौली का धन्यवाद।"

ट्रेलर की शुरुआत में पिछली फिल्म के हिस्सों को दोहराते दिखाया गया है, जिसमें अमरेंद्र बाहुबली (प्रभास) अपने राज्य के लोगों की रक्षा की शपथ लेता है। इसके मध्य में प्रभास और अनुष्का शेट्टी के किरदारों के बीच प्रेम को दिखाया गया है। ट्रेलर में प्रभास और राणा दग्गुबती का आमना-सामना भी होता है।

गुरुवार को यह भी घोषणा की गई है कि एस. एस. राजमौली द्वारा निर्देशित फिल्म 'बाहुबली 2-द कन्क्लूजन' देश के आईमैक्स सिनेमाघरों में 28 अप्रैल को रिलीज होगी। इसमें तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम में भी रिलीज होगी।

Latest Bollywood News