A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, राजामौली ने दिया जवाब

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, राजामौली ने दिया जवाब

एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली दी बिगनिंग' को दर्शकों ने खूब सराहा था। इस फिल्म ने दर्शकों से यह सोचने पर मजबूर कर दिया था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

Katappa Killed Baahubali- India TV Hindi Katappa Killed Baahubali

नई दिल्ली: पिछले साल रिलीज हुई एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली दी बिगनिंग' को दर्शकों ने खूब सराहा था। इस फिल्म ने दर्शकों से यह सोचने पर मजबूर कर दिया था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? और इसी सवाल के जवाब में दर्शक फिल्म के दूसरे भाग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक और इसकी स्टार कास्ट से कई बार इस सवाल को पूछा गया है। लेकिन अब तक कोई सही जवाब मिल पाया। हाल ही में फिल्म राजामौली ने कहा कि उन्हें खुशी है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह हर तरफ पूछा जाने वाला एक सवाल बन गया है। उनका मानना है कि यह दिखाता है कि बाहुबली ने सफलतापूर्वक भाषायी सरहदों को तोड़ दिया।

इसे भी पढ़े:- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, जानिए डायरेक्टर की जुबानी

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? जानिए कब मिलेगा जवाब

सख्ती से 'डाइट चार्ट' फॉलो करने वाला ये 'बाहुबली' है आइसक्रीम का शौकीन

Pic: 'बाहुबली 2' के लिए इस तरह मेहनत कर रही हैं तमन्ना भाटिया

राजमौली ने कहा कि वह और निर्माताओं को हर दिन इस सवाल से दो चार होना पड़ता है और इससे वे परेशान नहीं होते क्योंकि यह कहानी के रोचक दूसरे हिस्से की ओर इशारा करता है। राजामौली ने कहा, “जब कोई मुझसे यह सवाल पूछता है तो अच्छा लगता है। कितनी बार यह सवाल मुझसे पूछा गया मैंने गिनती नहीं की। हमें गर्व महसूस होता है कि हमने इलाकाई और भाषायी सरहद तोड़ दी।“

तकनीकी खूबियों के लिए सराही गई ‘बाहुबली’ ऐसी कुछ फिल्मों में रही जिसे पूरे भारत में दर्शकों का प्यार मिला। पूर्व में ‘विक्रमारकुडू’, ‘मगधीरा’ और ‘ईगा’ जैसी तेलगू फिल्में निर्देशित कर चुके राजमौली ने कहा कि उनका हमेशा से मानना रहा है कि क्षेत्र से ऊपर उठना संभव है और फिल्म ने इसे सही साबित किया।

उन्होंने कहा, “हमारा मानना है कि क्षेत्रीयता के पुट के बिना अगर हमारी कहानी में मानवीय भावनाएं हों तो हम इस सरहद को पार कर सकते हैं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि आपके पास ऐसी कहानी हो तो यह आगे जाएगी। लेकिन यह एक विचार था किसी ने पहले यह नहीं किया। इसलिए मैं यह नहीं समझा सकता कि एक फिल्मकार के तौर पर यह मुझे कितना आश्वस्त करता है।“

Latest Bollywood News