A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Badhaai Ho Box Office Collection Day 3: तीन दिन में फिल्म ने कमाए 30Cr, ऑस्ट्रेलिया में भी शानदार कलेक्शन जारी

Badhaai Ho Box Office Collection Day 3: तीन दिन में फिल्म ने कमाए 30Cr, ऑस्ट्रेलिया में भी शानदार कलेक्शन जारी

आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव स्टारर 'बधाई हो' की शानदार कमाई न सिर्फ भारत में, बल्कि ऑस्ट्रेलिया में भी जारी है।

 Badhaai Ho Box Office Collection Day 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Badhaai Ho Box Office Collection Day 3

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव स्टारर 'बधाई हो' की शानदार कमाई न सिर्फ भारत में, बल्कि ऑस्ट्रेलिया में भी जारी है। फिल्म ने भारत में तीन दिनों में 31.46 करोड़ रूपये कमा लिए हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने तीन दिनों में 92.98 लाख रूपये का बिजनेस किया है।

फिल्म की भारत में कमाई

गुरुवार- 7.29 करोड़ रूपये
शुक्रवार- 11.67 करोड़ रूपये  
शनिवार- 12.50 करोड़ रूपये
कुल- 34.46 करोड़ रूपये

फिल्म की ऑस्ट्रेलिया में कमाई

गुरुवार- 1,033 A$
शुक्रवार- 68,079 A$
शनिवार- 108,815 A$
कुल- 177,927 A$ (92.98 लाख रूपये)

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आद्रश ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा- ''बधाई हो रुक नहीं रही... तीसेर दिन भी अच्छी कमाई।''

'बधाई हो' के साथ अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा स्टारर 'नमस्ते इंग्लैंड' भी रिलीज हुई है। हालांकि फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना दिल्ली के यंग लड़के नकुल के रोल में हैं, जिनकी मम्मी (नीना गुप्ता) दादी बनने की उम्र में प्रेग्नेंट हो जाती हैं। इससे वह शर्मिंदगी महसूस करने लगता है और इसका परिणाम यह होता है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड रिन्नी (सान्या मल्होत्रा) से ब्रेकअप कर लेता है। वह अपने पिता (गजराज राव) पर इल्जाम लगाता है कि उनकी लापरवाही की वजह से पूरे परिवार को शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है। फिल्म की पूरी कहानी प्रियमवदा (नीना गुप्ता) की प्रेग्नेंसी के 9 महीनों की जर्नी को दिखाता है। (यहां पढ़ें पूरा रिव्यू)

Also Read:

यश चोपड़ा ने बनाई थी बिना इंटरवल और गाने वाली पहली फिल्म, 6 बार मिला था नेशनल अवॉर्ड

यौन शोषण का आरोप झेल रहे अनु मलिक को 'इंडियन आइडल 10' से हटाया गया

Bigg Boss 12: कटघरे में तीखे सवालों का सामना करेंगे दीपिका कक्कड़, श्रीसंत और सृष्टि रोड के घरवाले

 

 

Latest Bollywood News