Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Badla Box Office Collection: सिर्फ़ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है 'बदला' का बोलबाला, कमाए इतने मिलियन

Badla Box Office Collection: सिर्फ़ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है 'बदला' का बोलबाला, कमाए इतने मिलियन

 अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सरहाना का पात्र बनी हुई है

<p>Badla Box Office Collection</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Badla Box Office Collection

मुंबई: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म "बदला" दुनियाभर में दर्शकों के बीच धूम मचा रही है। ओवरसीज मार्केट में यह फ़िल्म 10 दिनों में 3.7 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ जीत के परवान पर है। क्राइम थ्रिलर "बदला" ने मध्य पूर्व - $ 1.45 मिलियन, उत्तरी अमेरिका - $ 1.32 मिलियन, ऑस्ट्रेलिया - $ 224,116; यूके और आयरलैंड - $ 213,782; शेष दुनिया- $ 493,000 की शानदार कमाई के साथ सफलता का स्वाद चख लिया है।

भारत में, सुजॉय घोष की फिल्म बदला 18.70 करोड़ की कमाई कर चुकी है। साथ ही फ़िल्म शनिवार को 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है। दूसरे सप्ताह के कलेक्शन के साथ, फ़िल्म "कहानी" को पछाड़ते हुए, सुजॉय घोष की "बदला" दूसरे सप्ताह में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है। 

कहानी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी जिसने निर्देशक सुजॉय घोष के लिए भी एक रिकॉर्ड भी स्थापित कर दिया था, लेकिन उनकी हालिया रिलीज़ बदला ने कहानी के दूसरे सप्ताह को पीछे छोड़ते हुए निर्देशक के लिए एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है। सुजॉय घोष की क्राइम थ्रिलर, तापसी पन्नू के किरदार नैना के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है, जो एक हत्या कांड में फंसी हुई है। नैना के वकील की भूमिका निभा रहे बादल गुप्ता यानी अमिताभ बच्चन ने "बदला" में एक बार फिर पिंक के जादू बिखेर दिया है।

साथ ही अमृता सिंह, टोनी ल्यूक और मानव कौल की सहायक भूमिकाओं में, बदला को उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सराहना प्राप्त हो रही है। बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सरहाना का पात्र बनी हुई है।

Also Read:

करण जौहर ने मम्मी हीरू जौहर के लिए रखी बर्थडे पार्टी, जया बच्चन-शर्मिला टैगोर हुईं शामिल

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की फ्रांस वेकेशन की तस्वीरें हुईं वायरल

तैमूर अली खान को मिल रहे मीडिया अटेंशन पर बोलीं दादी शर्मिला टैगोर

Latest Bollywood News