A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बादशाह करेंगे अपना एक्टिंग डेब्यू, सोनाक्षी सिन्हा संग आएंगे नज़र

बादशाह करेंगे अपना एक्टिंग डेब्यू, सोनाक्षी सिन्हा संग आएंगे नज़र

रैपर बादशाह बॉलीवुड फिल्म के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि वे फिल्म को लेकर बहुत ही घबराए हुए हैं लेकिन वह अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।

Badshah is making his acting debut opposite Sonakshi Sinha- India TV Hindi Badshah is making his acting debut opposite Sonakshi Sinha

रैपर बादशाह बॉलीवुड फिल्म के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि वे फिल्म को लेकर बहुत ही घबराए हुए हैं लेकिन वह अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और अन्नू कपूर जैसे कलाकार शामिल हैं।

निर्देशन क्षेत्र में कदम रख रही शिल्पी दासगुप्ता की यह फिल्म एक लाइफ एंटरटेनर है। निर्माता भूषण कुमार और महावीर जैन ने निर्देशक से निर्माता बने मृगदीप सिंह लांबा के साथ अभी तक बिना शीर्षक वाली इस फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।

अपने किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी दिए बिना बादशाह ने आईएएनएस को बताया, "मैं बहुत घबराया हुआ हूं। हालांकि अब मैं इसमें कूद चुका हूं, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा। भूषण जी और मृग दोनों ने मुझे बहुत समझाया कि कैसे ये किरदार मेरे लिए परफेक्ट है। यह एक ऐसी फिल्म है, जो काफी अनूठी और अलग है।"

फिल्म में कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर भी दिखाई देंगी।

'डीजे वाले बाबू' हिटमेकर ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि कोई मुझे फिल्म में लेना चाहता है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हूं, बाकी सब भगवान के हाथ में है।"

Also Read:

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन से क्यों कहा- 'मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं'

Grammy 2019: एआर रहमान बेटी रहीमा के साथ पहुंचे, शेयर की इवेंट की तस्वीरें

विक्की कौशल ने हरलीन सेठी संग रिश्ता किया कंफर्म

Latest Bollywood News