A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बाहुबली एक्टर प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' के लिए सीखी हिंदी

बाहुबली एक्टर प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' के लिए सीखी हिंदी

बाहुबली एक्टर प्रभास की एक्शन-रोमांस से भरपूर फिल्म 'साहो' आने वाली है। 'साहो' के लिए प्रभास हिंदी सीख रहे हैं। उन्होंने इसके लिए स्पेशल क्लासेस भी ली है।

prabhas- India TV Hindi prabhas

बाहुबली एक्टर प्रभास(Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साहो'(Saaho) की तैयारी में लगे हुए हैं। साहो में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) नजर आने वाली हैं। साहो तेलगु और तमिल के अलावा हिंदी में भी रिलीज होने वाली है। जिसके लिए प्रभास हिंदी सीख रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास को दक्षिण की भाषाओं में परेशानी नहीं हो रही है मगर उन्हें हिंदी में दिक्कत हो रही है। जिसकी वजह से वह हिंदी सीख रहे हैं। प्रभास हिंदी सीखने के लिए स्पेशल क्लासेस ले रहे हैं। उन्हें हिंदी बोलना तो आती है मगर सही तरीके से नहीं बोल पाते हैं।

डीएनए को दिए इंटरव्यू में प्रभास ने बताया- फिल्म साहो को पूरे देश के लिए बनाया जा रहा है। इसकी कहानी भी उसी तरह लिखी गई है। लेकिन मेरे लिे थोड़ी मुश्किल आ रही है क्योंकि हिंदी मेरी पहली भाषा नहीं है। इसके लिए मुझे तैयारी करनी पड़ी। मैं हिंदी पढ़ और लिख सकता हूं लेकिन घर पर हिंदी नहीं बोल सकता हूं क्योंकि किसी को घर पर यह समझ नहीं आती है।

प्रभास ने बताया- मैंने साहो के लिए एक महीने हिंदी क्लासेस ली हैं। मेरी हिंदी टीचर ने डॉयलॉग सिखाए हैं। मैंने इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा होमवर्क किया है। शूटिंग का पहला शेड्यूल काफी कठिन रहा मगर दूसरा शेड्यूल ठीक रहा।

आपको बता दें साहो में प्रभास, श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, मुरली शर्मा और अरुण विजय नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, मुंबई और अबु धावी में हो चुकी है। फिल्म के सेट प्रभास और श्रद्धा कपूर की फोटो लीक भी हो चुकी है। यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Also Read:

'महर्षि' की सफलता के बाद महेश बाबू ने फैन्स के लिए लिखा पोस्ट

ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म SOTY2 के लिए की तारीफ, टाइगर ने कहा- शुक्रिया

Latest Bollywood News