1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म SOTY2 के लिए की तारीफ, टाइगर ने कहा- शुक्रिया

ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म SOTY2 के लिए की तारीफ, टाइगर ने कहा- शुक्रिया

टाइगर की बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने भी तारीफ की है। ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ के लिए एक मैसेज शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 11, 2019 6:56 IST
Hrithik roshan and tiger shroff- India TV Hindi
Hrithik roshan and tiger shroff

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की फिल्म 'Student of the year 2' कल रिलीज हुई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है लेकिन टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है। फिल्म में टाइगर का एक्शन और डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है। टाइगर की बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) ने भी तारीफ की है।

ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ के लिए एक मैसेज शेयर किया है। ऋतिक ने लिखा- मेरे प्यारे टाइगर श्रॉफ, जब मैं तुम्हारा काम देखता हूं तो यह मुझे अधिक काम करने की प्रोत्साहित करता है। आई लव यू और ऑल द बेस्ट। स्टूडेंट ऑफ द ईयर की टीम को गुड लक।

ऋतिक रोशन के टाइगर की तारीफ करने के बाद टाइगर ने भी उनकी बात का जवाब दिया। टाइगर ने लिखा- सर आपका बहुत शुक्रिया।

आपको बता दें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट और यश राज फिल्म्स प्रोड्यूस करेंगे। 

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने डेब्यू किया है। यह 2012 में आई फिल्म 'Student of the year' का सीक्वल है। वहीं ऋतिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की बात कही है। पहले उनकी फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही थी। मगर अब उस दिन कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' रिलीज हो रही है। जिसकी वजह से ऋतिक ने अपनी फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी है।

Also Read:

'महर्षि' की सफलता के बाद महेश बाबू ने फैन्स के लिए लिखा पोस्ट

Mother's Day Special: अमिताभ बच्चन ने मांओ के लिए गाया गाना, देखें वीडियो

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X