A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक बार फिर से रिलीज होने जा रही है ‘बाहुबली’

एक बार फिर से रिलीज होने जा रही है ‘बाहुबली’

एस.एस.राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली' को दर्शकों से खूब सराहना हासिल हुई थी। यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी। फिल्म की पहली वर्षगांठ पर यह एक बार फिर से रिलीज होने जा रही है।

bahubali- India TV Hindi bahubali

तिरुवनंतपुरम: पिछले साल जुलाई में रिलीज हुई फिल्म एस.एस.राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली' को दर्शकों से खूब सराहना हासिल हुई थी। यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म को मलयालम, तमिल, तेलुगू और हिंदी जैसी विभिन्न भाषाओं में रिलीज किया गया था। अब इस फिल्म की रिलीज को 1 साल होने वाला है। एस.एस. राजामौली के निर्देशन की मशहूर फिल्म 'बाहुबली' की पहली वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए केरल में इसके वितरक ग्लोबल युनाइटेड मीडिया की इसके डब मलयालम संस्करण को दोबारा रिलीज करने की योजना है।

इसे भी पढ़े:-

कंपनी की ओर से एक बयान में कहा गया, "फिल्म पिछले साल 10 जुलाई को रिलीज हुई थी। हमने अभी तक तारीख तय नहीं की है, लेकिन हमारी इसका मलयालम संस्करण केरल में जुलाई में रिलीज करने की योजना है। इससे दर्शकों को इस महान फिल्म को देखने का एक और मौका मिलेगा।"

'बाहुबली' दो भाइयों के बीच एक साम्राज्य को लेकर एक जंग है। इसने अपनी रिलीज के बाद 600 करोड़ रुपये की जबर्दस्त कमाई की थी।

फिल्म के अंत ने दर्शकों के मन में इसके दूसरे पार्ट को देखने के लिए जिज्ञासा बढ़ा दी थी। फिल्‍म के हिंदी वर्जन ने रिकार्ड बनाते हुए 100 करोड़ की कमाई कर ली थी। निर्देशक एस.एस. राजमौली ने 2015 में ही इसके दूसरे भाग को 2016 में रिलीज करने की बात मीडिया को बता दी थी। लेकिन इसके कुछ वक्त खबर आई की फिल्म 2017 में रिलीज की जाएगी। फिलहाल फिल्म के निर्माता इसके दूसरे पार्ट 'बाहुबली: द कनक्लूशन' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो अगले साल रिलीज होना है।

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News