A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करवाचौथ सेलिब्रेशन से पहले काजल अग्रवाल ने शेयर की ये तस्वीरें, लाल रंग की ड्रेस में ढा रहीं कहर

करवाचौथ सेलिब्रेशन से पहले काजल अग्रवाल ने शेयर की ये तस्वीरें, लाल रंग की ड्रेस में ढा रहीं कहर

काजल अग्रवाल ने कुछ देर पहले ही अपने प्री-वेडिंग सतसंग की तस्वीरें शेयर की हैं।

Kajal Aggarwal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAJAL AGGARWAL Kajal Aggarwal

अभिनेत्री काजल अग्रवाल की शादी को चार दिन हो चुके हैं। बीते चार दिनों में काजल अग्रवाल लगातार कभी अपने पति गौतम किचलू के साथ तो कभी अपने वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। काजल ने कुछ देर पहले ही अपने प्री-वेडिंग सतसंग की तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें इस वजह से भी ज्यादा लाइमलाइट में हैं क्योंकि अभिनेत्री ने ये तस्वीरें शादी के बाद पहले करवाचौथ से चंद घंटे पहले शेयर की हैं।

काजल अग्रवाल की वेडिंग पार्टी की पहली तस्वीर LEAK,मांग में सिंदूर और गाउन पहने पति के साथ ऐसे आईं नजर

काजल अग्रवाल ने प्री-वेडिंग की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए काजल ने लिखा- 'प्री-वेडिंग सतसंग।' इन तस्वीरों में काजल सफेद और लाल रंग के कॉम्बिनेशन का सूट पहने हुए हैं। इसके साथ की गले में चोकर हार और डिफरेंट हेयर स्टाइल उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

 

इन तस्वीरों से पहले काजल ने पीले रंग के लहंगे में कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल अग्रवाल ने लिखा था- 'मेरे प्यारी दोस्त अनीता डोगरे इस सुंदर से पारंपरिक और वेस्टर्न टच लहंगे के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। अपना कीमती समय और एनर्जी इसमें डालने के लिए धन्यवाद दोस्त।'

शादी के 2 दिन बाद काजल अग्रवाल ने शेयर की ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरें, रोमांटिक मूड में आईं नजर

इस तस्वीर में काजल अग्रवाल ने पीले रंग का गोल्डन कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही हल्के गुलाबी रंग का दुपट्टा, गले में चोकर हार और बालों को पोनी हेयर स्टाइल उन पर बहुत ही सूट कर रहा है। 

आपको बता दें, काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को मुंबई के ताज होटल में ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ सात फेरे लिए। इस शादी में कोरोना की वजह से कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। काजल ने शादी के बाद अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी की थी। 

Latest Bollywood News