A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कॉमेडियन भारती सिंह ने गुपचुप की सगाई, जल्द होगी शादी!

कॉमेडियन भारती सिंह ने गुपचुप की सगाई, जल्द होगी शादी!

भारती सिहं लंबे वक्त से हर्ष लिंबाचिया के साथ अफेयर्स की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। करीब 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब इनकी रोके की रस्म कर दी गई है। भारती इन दिनों 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में नजर आ रही हैं...

Bharti Singh with Harsh- India TV Hindi Bharti Singh with Harsh

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिहं लंबे वक्त से हर्ष लिंबाचिया के साथ अफेयर्स की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। करीब 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब इनकी रोके की रस्म कर दी गई है। भारती इन दिनों 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में नजर आ रही हैं, हर्ष इसी शो के राइटर हैं। इनके रोके की रस्म काफी निजी ढंग से की है, जिसमें केवल दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल किए गए थे।

इसे भी पढ़े:-

इसी रस्म में मेहमान के तौर पर पहुंचे एक शख्स ने बताया कि, इस रस्म के खत्म होने के बाद मुंबई के अंधेरी में स्थित एक रेस्तरां में पार्टी का आयोजन भी किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि इस रस्म का तैयारियां रातों-रात की गई थीं। वैसे कहा जा रहा है कि भारती और हर्ष की शादी इसी साल नवंबर में की जाएगी।

इस सेरेमनी में कृष्णा अभिषेक, उनकी पत्नी कश्मीरा शाह और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के कुछ मेंमबर्स को आमंत्रित किया गया था। इसके बाद सभी ने डांस फ्लोर पर जमकर डांस किया और रातभर खूब धमाल मचाया।

हर्ष कई कॉमेडी शोज के राइटर रह चुके हैं। अक्सर उनकी भारती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। खबरों के अनुसार यह जोड़ा डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी प्रतिभागी के तौर पर नजर आ सकता है।

Latest Bollywood News