A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, NCB के कई आला अधिकारी भी होंगे शामिल

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, NCB के कई आला अधिकारी भी होंगे शामिल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही NCB की टीम को बॉलीवुड के ड्रग्स सिंडिकेट के बारे में कई अहम जानकारी का पता चला है और कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आए हैं।

BOLLYWOOD DRUGS, DRUGS, DRUGS CONECTION- India TV Hindi Image Source : PIXABAY बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर दिल्ली में बड़ी बैठक

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में अब कई बॉलीवुड सितारों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर दिल्ली में आज एक बड़ी मीटिंग होने वाली है। इस मीटिंग में एनसीबी के कई बड़े अधिकारी भी शामिल होंगे। इस बैठक के बाद बॉलीवुड के उन सितारों को समन भेजा जाएगा जिनके नाम की जानकारी एनसीबी को लगी है। दरअसल रिया चक्रवर्ती और अन्य लोगों से बातचीत में एनसीबी को करीब 25 बॉलीवुड सितारों के नाम हाथ लगे हैं जो ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

.ड्रग्स मामले की जांच कर रहे डिप्टी डायरेक्टर KPS मल्होत्रा देर रात दिल्ली पहुंचे। NCB के DG को वो जांच से जुड़े दस्तावेज सौंपेंगे। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही NCB की टीम को बॉलीवुड के ड्रग्स सिंडिकेट के बारे में कई अहम जानकारी का पता चला है और कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आए हैं। मीटिंग में आगे की रणनीति तय की जाएगी। यानी आज की मीटिंग के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

रिपोर्ट- अभय पाराशर

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहते थे अनुराग कश्यप, अब बताई वजह

सुशांत मामला: NCB के निष्कर्षों पर ED दर्ज कर सकता है नया मामला

NCB से शौविक चक्रवर्ती का कबूलनामा, सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स को लेकर खोले कई राज़

Latest Bollywood News