A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: शुरु हुई शो की पहली लव स्टोरी, जानिए कौन किस पर डाल रहा है डोरे!

Bigg Boss 11: शुरु हुई शो की पहली लव स्टोरी, जानिए कौन किस पर डाल रहा है डोरे!

'बिग बॉस 11' पहले ही दिन से सुर्खियों में आ गया है। वैसे यह शो में जहां एक तरफ सभी कन्टेस्टेंट एक दूसरे पर जमकर वार करते हुए दिखते हैं वहीं यह इस घर में कई लव स्टोरी भी बनती हुई नजर आती हैं। अब इस सीजन में भी लगता है कि प्रेम कहानियों का दौर शुरु हो

bigg boss- India TV Hindi bigg boss

नई दिल्ली: कलर्स चैनल का विवादित शो माना जाना वाला 'बिग बॉस 11' पहले ही दिन से सुर्खियों में आ गया है। वैसे यह शो में जहां एक तरफ सभी कन्टेस्टेंट एक दूसरे पर जमकर वार करते हुए दिखते हैं वहीं यह इस घर में कई लव स्टोरी भी बनती हुई नजर आती हैं। पिछले 10 सीजन में हम सभी 'बिग बॉस' के घर में कई लव स्टोरी बनते हुए देख चुके हैं। इनमें बहुत से कपल घर से बाहर आने के बाद भी रिलेशनशिप में बने रहते हैं और कुछ लोग ऐसे भी दिखे हैं जिनका शो से निकलते ही ब्रेकअप हो गया है। अब इस सीजन में भी लगता है कि प्रेम कहानियों का दौर शुरु हो चुका है। वैसे तो बिग बॉस के घर में कन्टेस्टेंट को अभी सिर्फ 2 दिन ही हुए हैं। लेकिन इनके लव अफेयर्स की खबरें मीडिया में आने लगी हैं। अब आप जरूर जानना चाहेंगे कि इस सीजन की शुरुआत में ही आखिर कौन और किस पर डोर डाल रहा है। तो चलिए अब इस राज से भी पर्दा उठा ही देते हैं।

दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक 'रोडीज राइसिंग' और 'स्प्लिट्सविला 10' के विजेता प्रियंक शर्मा के तेवर आज कल बदलने से लगे है। कहा जा रहा है कि छोटे पर्दे की आदर्श बहू कही जाने वाली अभिनेत्री हिना खान और प्रियंक के बीच कुछ खास तो जरूर पक रहा है। वैसे ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि ऐसा हिना और प्रियंक के को-कन्टेस्टेंट विकास गुप्ता का कहना है। हाल ही में हिना और प्रियंक की एक वीडियो सामने आई है जिसमें ये दोनों वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। यह देखकर विकास ने कहा है कि हिना जब तक वर्कआउट करती हैं प्रियंक भी वहां से हटने का नाम नहीं लेते।

वैसे इन खबरों में कहां तक सच्चाई है इस बात का पता तो वक्त के साथ चल ही जाएगा। फिलहाल हम आपको दें कि प्रियंक गर्लफ्रेंड दिव्या अभी से ही काफी मिस कर रही हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह प्रियंक के साथ दिखाई दे रही हैं। गौरलतब है कि इन दोनों की मुलाकात 'स्प्लिट्सविला 10' के दौरान हुई थी, तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं।

Latest Bollywood News