A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दस का दम' में पहुंचीं शिल्पा शिंदे, सलमान खान संग रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

'दस का दम' में पहुंचीं शिल्पा शिंदे, सलमान खान संग रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान के शो 'दस का दम' के सेट पर उनका और 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे का रीयूनियन हुआ। 'दस का दम' में हिस्सा लेने के लिए शिल्पा सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल के साथ आई थीं। यह एपिसोड बहुत मनोरंजक होने वाला है। एपिसोड से

Shilpa Shinde, Salman Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shilpa Shinde, Salman Khan

नई दिल्ली: सलमान खान के शो 'दस का दम' के सेट पर उनका और 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे का रीयूनियन हुआ। 'दस का दम' में हिस्सा लेने के लिए शिल्पा सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल के साथ आई थीं। यह एपिसोड बहुत मनोरंजक होने वाला है। एपिसोड से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शो के दौरान शिल्पा और सलमान को फिल्मों के सीन पर एक्टिंग कर के दिखानी थी। दोनों ने सनी देओल के फेमस डायलॉग 'तारीख पे तारीख' को रोमांटिक तरीके से पेश किया। देखें वीडियो...

इस एपिसोड में कमल हासन, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी भी स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगे। कमल हासन 'विश्वरूपम 2' के प्रमोशन के लिए वहां आए थे। फिल्म 10 अगस्त को तमिल, हिंदी और तेलुगू में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

सलमान खान इस तरह 'भारत' के लिए कर रहे हैं कड़ी मेहनत, तस्वीर हुई वायरल

आपको बता दें कि कि 'दस का दम' का पहला सीजन 2008 में ऑनएयर हुआ था। शो का यह सीजन टीआरपी पाने में असफल साबित हो रहा है।

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो जून में रिलीज हुई 'रेस 3' हिट साबित हुई है। हालांकि समीक्षकों से उन्हें मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। सलमान ने अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू कर दी थी। 'भारत' में पहले प्रियंका चोपड़ा थीं। उनके फिल्म से निकल जाने के बाद कटरीना कैफ को इस फिल्म में ले लिया गया है। 'भारत' के अलावा सलमान के पास 'दबंग 3' भी है।

ये भी पढ़ें-

प्रियंका के जाते ही 'भारत' की जिंदगी में आई सुंदर-सुशील लड़की, सलमान ने स्वैग से किया कटरीना का स्वागत

आपको बता दें कि 6 अगस्त को सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। सलमान ने मुंबई में इसे लॉन्च किया। फिल्म में उनके साथ वरीना हुसैन हैं। वरीना की भी यह पहली फिल्म है। वरीना इसके पहले केडबरी के एड में नजर आ चुकी हैं। फिल्म में अरबाज खान, सोहेल खान, रोनित रॉय और राम कपूर भी हैं। 

देखें ट्रेलर:

Latest Bollywood News