A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss OTT: स्टेज पर ग्लैमरस अंदाज में नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा, बाथरोब में पहुंचे जीशान खान

Bigg Boss OTT: स्टेज पर ग्लैमरस अंदाज में नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा, बाथरोब में पहुंचे जीशान खान

रियालिटी शो बिग बॉस 15 शुरु होने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। इस बार शो की शुरुआत ओटीटी प्लेटफॉर्म से हो रही है।

malaika arora - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VOOT मलाइका अरोड़ा 

रियलिटी शो बिग बॉस 15 शुरू होने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। इस बार शो की शुरुआत ओटीटी प्लेटफॉर्म से हो रही है। बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर पर मलाइका अरोड़ा, परम सुंदरी बनकर आने वाली हैं। वह अपने डांस से सभी का दिल जीतेंगी। शो का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें मलाइका अरोड़ा फिल्मी मिमी के गाने परम सुंदरी पर डांस करती नजर आ रही हैं। वो अपने लटके-झटके से लोगों को दीवाना बना देती हैं। 

'धाकड़' की शूटिंग पूरी होने पर कंगना रनौत का इमोशनल पोस्ट, अपने किरदार दिखाई नई झलक

बिग बॉस के सेट पर बाथरोब में पहुंचे जीशान खान

बिग बॉस ओटीटी’ के प्रीमियम नाइट पर एक्टर जीशान खान ने बाथरोब पहन कर शो में एंट्री मारी है। जीशान काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। करण जौहर भी उन्हें देखकर काफी खुश हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर जीशान को बाथरोब पहन कर आते देख काखी हैरान हो जाते हैं। करण, जीशान के कहते हैं कि क्या आप अंदर बाथरोब पहन कर ही जाएंगे, जिसपर एक्टर कहते हैं नहीं सर। उसके बाद करण कहते हैं कि आप रणवीर सिंह बनकर आए हैं, क्या आप बॉडी दिखाना चाहते हैं?

सीमा की घर में एंट्री 

मलाइका के साथ जहां शो में ग्लैमर का तड़का लगेगा, वहीं बिग बॉस इस बार अपने कंटेस्टेंट्स का घर बसाने की तैयारी कर रहे हैं। शो में मैचमेकर सीमा तपारिया भी एंट्री लेने वाली हैं। सीमा, बिग बॉस की खास मेहमान हैं, वह क्या नया लाती हैं ये देखने वाली बात होगी। 

इससे पहले ओटीटी बिग बॉस 15 का एक और वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में शो के होस्ट करण जौहर बिग बॉस 15 के घर का दर्शकों के दीदार करवाते हुए नजर आ रहे थे। वहीं उनके इस वीडियो में फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का टाइटल ट्रैक सुनाई दे रहा है।

करण जौहर के इस वीडियो में बिग बॉस 15 का यह घर अन्य सीजन के घर से काफी अलग नजर आ रहा है। आपको बता दें कि आज से चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 का आगाज है। यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सलेक्ट पर प्रसारित होगा।

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस बार यह शो शुरुआत के 6 हफ्तों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सलेक्ट पर शुरू होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे। इसके बाद यह शो टीवी पर प्रसारित होगा, जिसको सलमान खान होस्ट करेंगे।   

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' से जुड़ने पर कही ये खास बात

'बेल बॉटम' एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने करियर को लेकर कहा: अभी बहुत कुछ हासिल करना है...

Video: अंकिता लोखंडे ने रणवीर-दीपिका के हिट गाने 'लाल इश्क' पर किया जबरदस्त डांस, मूव्स देख हो जाएंगे फिदा

Latest Bollywood News