Friday, April 19, 2024
Advertisement

'बेल बॉटम' एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने करियर को लेकर कहा: अभी बहुत कुछ हासिल करना है...

हुमा कुरैशी ने 2012 में क्राइम ड्रामा 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में कदम रखा था। बाद में उन्हें 'डी-डे', 'बदलापुर', 'जॉली एलएलबी 2' जैसी कई अन्य लोकप्रिय फिल्मों में देखा गया। 

IANS Written by: IANS
Published on: August 08, 2021 14:41 IST
bell bottom actress huma qureshi talks about her career latest news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: IAMHUMAQ 'बेल बॉटम' एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने करियर को लेकर कहा: अभी बहुत कुछ हासिल करना है... 

हुमा कुरैशी ने 2012 में क्राइम ड्रामा 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में कदम रखा था। बाद में उन्हें 'डी-डे', 'बदलापुर', 'जॉली एलएलबी 2' जैसी कई अन्य लोकप्रिय फिल्मों में देखा गया। हिंदी फिल्म उद्योग में लगभग एक दशक का अनुभव करने वाली अभिनेत्री का कहना है कि वह अपनी यात्रा के लिए आभारी हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि उन्हें अभी बहुत कुछ हासिल करना है।

सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने के बाद, वेब-स्टारडम के साथ हुमा की कोशिश 'लीला' और 'महारानी' जैसी श्रृंखलाओं के साथ हुई। बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में बात करते हुए हुमा ने आईएएनएस से कहा, "मैं आभारी और खुश हूं। मुझे लगता है कि मुझे अभी भी बहुत कुछ हासिल करना है।"

दिल्ली से मुंबई जाने में ऐसे बदल गई हुमा कुरैशी की जिंदगी, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

नई दिल्ली की रहने वाली 35 वर्षीय अभिनेत्री अब अक्षय कुमार अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज के लिए तैयार हैं। जासूसी थ्रिलर 19 अगस्त को एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।

वह बताती हैं कि इस शैली को सभी आयु समूहों में लोकप्रिय क्या बनाता है। हुमा ने कहा "मुझे लगता है कि सारा आकर्षण जासूसी शैली के साथ ही है। इसलिए, मुझे लगता है कि यह हमेशा युवा दर्शकों के साथ एक बड़े हुक की तरह खेलता है। यह एक ऐसी कहानी है जो शैली के मामले में पुरानी पीढ़ी के साथ ही संदर्भ में भी युवा जनसांख्यिकीय दोनों के लिए अपील करेगी।" उन्होंने कहा, "तो मुझे लगता है कि इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement