A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिपाशा बसु पर लगा इस चीज का आरोप, दी सफाई

बिपाशा बसु पर लगा इस चीज का आरोप, दी सफाई

बिपाशा बसु को हाल ही में ब्रिटेन के एक फैशन शो में आमंत्रित किया गया था। लेकिन खबरों के अनुसार वह जब वहां पहुंची तो उनके लिए कोई तैयारियां नहीं की गईं। हालांकि दूसरी तरफ आयोजकों का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। बल्कि...

bipasha basu- India TV Hindi bipasha basu

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु को हाल ही में ब्रिटेन के एक फैशन शो में आमंत्रित किया गया था। लेकिन खबरों के अनुसार वह जब वहां पहुंची तो उनके लिए कोई तैयारियां नहीं की गईं। हालांकि दूसरी तरफ आयोजकों का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। बल्कि बिपाशा ही उनसे सब चीजे अपने मुताबिक करवाना चाहती थीं। इसके बिपाशा पर आयोजकों ने गैर पेशेवर होने का आरोप लगाया है। हालांकि अभिनेत्री ने इन आरोपों से इंकार किया है।

बिपाशा फिलहाल अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ लंदन में रह रही हैं। उन्हें फैशन शो में शोज़ स्टॉपर के तौर पर चलना था लेकिन उन्होंने कथित तौर अपना काम नहीं किया। शो से जुड़ी रोनिता शर्मा रेखी के फेसबुक पोस्ट के अनुसार, अभिनेत्री अपने पति के साथ लंदन से बाहर जाना चाहती थीं और वहां रुकने के तय कार्यक्रम को 3 रातों से बढ़ाकर 5 करना चाहती थीं।

रोनिता ने फेसबुक पोस्ट में बिना बिपाशा का नाम लिए हुए आगे दावा किया कि अभिनेत्री चाहती थीं कि आयोजक उनके रुकने का पूरा खर्चा दे अन्यथा वह इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगी। रोनिता का दावा है कि अभिनेत्री इस शो में हिस्सा लेने के नहीं आईं।

इसके बाद बिपाशा ने ट्विटर पर रोनिता के दावे को खारिज करते हुए कहा, "यह ठग औरत काम के बारे में मेरे नियमों के बारे में बकवास कर रही है।" एक अन्य ट्वीट में बिपाशा ने कहा, वह पिछले 15 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हूं और अपने काम के लिए बहुत प्रोफेशनल हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है, नकारात्मक लोगों को जितना कम जवाब दोगे, आपके जीवन में उतनी ही शांति रहेगी।

Latest Bollywood News