Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करण जौहर ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत हाल ही में फिल्मकार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचीं। इस दौरान उनके और करण के बीच काफी बातें हुई। इसके बाद करण ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा है कि कंगना हमदर्दी हासिल करने के लिए लगातार कोशिश कर रही हैं और...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 07, 2017 15:47 IST
karan kangana- India TV Hindi
karan kangana

लंदन: अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में फिल्मकार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचीं। इस दौरान उनके और करण के बीच काफी बातें हुई। इसके बाद करण ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा है कि कंगना हमदर्दी हासिल करने के लिए लगातार कोशिश कर रही हैं और बॉलीवुड पर खुद को आतंकित करने का आरोप लगा रही हैं। कंगना हाल ही में करण के टेलीविन शो कॉफी विद करण में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने इस मशहूर फिल्मकार को भाई-भतीजावाद का झंडा-बरदार करार दिया था।

फिल्मकार ने लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स में फिल्म एक पत्रकार से बातचीत के दौरान कहा, “मैं कंगना की ओर से महिला और पीड़िता वाला कार्ड खेलने से तंग आ गया हूं।“ उन्होंने कहा, “आप हर समय इस तरह से पीड़ित नहीं हो सकते और यह दुखद कहानी नहीं सुना सकते कि आप को खराब बॉलीवुड ने आतंकित किया। अगर ऐसा है तो फिर छोड़ दीजिए।“ करण ने कहा कि वह कंगना की टिप्पणियों से सहमत नहीं हैं, लेकिन उन्होंने इसे छोड़ दिया क्योंकि वह उनके विचार का सम्मान करते हैं।

कंगना अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन के दौरान करण के शो में पहुंची थीं। यहां उन्होंने करण पर काफी आरोप लगाए, हालांकि उन्होंने शो की मर्यादा में रहते हुए कंगना की बातों को सिर्फ सुन लिया। उन्होंने अपने इंटरव्यू में यह बात भी कही कि कंगना तब मेरी मेहमान थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement