A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड B'day special: रणवीर सिंह को इन पांच फिल्‍मों ने बनाया सुपर स्टार, दीपिका, प्रियंका और अनुष्‍का के साथ चमके

B'day special: रणवीर सिंह को इन पांच फिल्‍मों ने बनाया सुपर स्टार, दीपिका, प्रियंका और अनुष्‍का के साथ चमके

उन्होनें अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में यशराज की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से की थी। रणवीर अपने 8 साल के करियर में करीब 12 फिल्में कर चुकें हैं। जिनमें से 3 में वह स्‍पेशल अपीयरेंस में नज़र आए थे।..

ranveer singh
रामलीला में दिखाया अपना नया अंदाज़

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' आज तक दर्शकों के दिलो दिमाग पर छायी हुई है। साल 2013 की बेहतरीन फिल्मों में से एक रामलीला ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी अलग छाप छोड़ी है। शेक्सपियर के मशहूर नाटक 'रोमियो-जूलियट' से प्रेरित यह फिल्म एक रोमांटिक-ट्रैजडी फिल्म थी। जिसमें दीपिका के साथ मुख्य किरदार में रणवीर सिंह एक बेहद अलग अंदाज़ में नज़र आए। उनके इस अंदाज़ को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। (शाहरुख और ऐश्‍वर्या राय के बाद बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह को फ्रांस में मिलेगा ये बड़ा सम्‍मान)

बैंड बाजा बारात के साथ मिली शानदार शुरुआत

अपनी पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले रणवीर, इस फिल्म के बाद ही बड़े स्‍टार बन गए थे। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने अलग प्लॉट और स्टोरी को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म में अच्छे प्रदर्शन को ले कर रणवीर को बेस्ट मेल डेब्यू के अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया था।

आगे की स्लाइड में देखें अन्य फिल्में

Latest Bollywood News