A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड B'day special: रणवीर सिंह को इन पांच फिल्‍मों ने बनाया सुपर स्टार, दीपिका, प्रियंका और अनुष्‍का के साथ चमके

B'day special: रणवीर सिंह को इन पांच फिल्‍मों ने बनाया सुपर स्टार, दीपिका, प्रियंका और अनुष्‍का के साथ चमके

उन्होनें अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में यशराज की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से की थी। रणवीर अपने 8 साल के करियर में करीब 12 फिल्में कर चुकें हैं। जिनमें से 3 में वह स्‍पेशल अपीयरेंस में नज़र आए थे।..

ranveer singh

लुटेरा बन कर जीता लोगों का दिल

2013 की ही एक और बड़ी फिल्म लुटेरा ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। यह फिल्म इतिहास पर आधारित एक रोमांटिक फिल्म थी। विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में 1950 के पुराने समय को दर्शाया गया है। मज़बूत स्टोरीलाइन पर बनी यह फिल्म मशहूर राइटर ओ.हेनरी की शॉर्ट स्टोरी 'द लास्ट लीफ' पर आधारित है।  बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के मामलें में बेशक उतनी बड़ी हिट ना रही हो लेकिन कहानी और फिल्‍म का संपादन बेहतरीन रहा और रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्‍हा ने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शको के दिल को छू लिया। (‘बाहुबली’ प्रभास ने बनाया रणबीर कपूर को दीवाना)

'गुंडे' ने बॉक्स ऑफिस पर मचायी धूम

साल 2014 में आयी एक्शन-थ्रीलर फिल्म गुंडे 1970 की स्टोरी लाइन पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर संग रणवीर सिंह मेन लीड में थे तो वहीं प्रियंका चोपड़ा फीमेल लीड में देखने को मिली। फिल्म में रणवीर औऱ अर्जुन, दो युवा दोस्त बिक्रम और बाला का किरदार निभाते हुए नज़र आते हैं। कहानी के अंत में वह कलकत्ता के सबसे शक्तिशाली गुंडों के रूप में उभरते हैं। दर्शकों ने उनके सभी किरदारों को भरपूर प्यार दिया है, जिसमें रणवीर का यह किरदार भी शामिल है। (शाहरुख खान की बेटी सुहाना संग पार्टी करती दिखीं एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट नितिभा कौल)

Latest Bollywood News