Saturday, May 18, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की बेटी सुहाना संग पार्टी करती दिखीं एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट नितिभा कौल

बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट नितिभा कौल शो खत्म होने के बाद भी खूब लाइमलाइट में बनी रही हैं। 'बिग बॉस सीजन 10' की वजह से आई नितिभा अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं।

India TV Entertainment Desk
Updated on: July 06, 2017 8:22 IST
suhana- India TV Hindi
suhana

नई दिल्ली: सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट नितिभा कौल शो खत्म होने के बाद भी खूब लाइमलाइट में बनी रही हैं। 'बिग बॉस सीजन 10' की वजह से आई नितिभा अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। आम जनता के रूप में शो में एंट्री करने वाली नितिभा आज एक जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। लेकिन इन दिनों वह एक अलग ही वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं, और यह कारण कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना हैं।

दरअसल हाल ही में नितिभा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें खास यह है कि इन तस्वीरों में वह किंग खान की बेटी सुहाना के साथ पार्टी करती हुई दिखाई दे रही हैं। नितिभा दिल्ली के एक क्लब में अपने कुछ दोस्तों और सुहाना के साथ पार्टी करती हुई दिखीं। इसके बाद से इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि इस बात का अब तक पता नहीं चल पाया है कि आखिर दोनों का एक दूसरे से क्या कनेक्शन है।

गौरतलब है कि 'बिग बॉस' के नितिभा इन दिनों यूट्यूब पर एक होस्ट के रूप में नजर आ रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं जल्द ही वह एक नया शो भी होस्ट करती हुई दिखेंगी। यह एक डेटिंग बेस्ड शो होगा, जिसमें नितिभा के साथ मनु पंजाबी भी इसे होस्ट करते दिखेंगे। वैसे मनु को भी 'बिग बॉस के सीजन 10' में नितिभा के साथ ही देखा गया था। ‘बाहुबली’ प्रभास ने बनाया रणबीर कपूर को दीवाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement