A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ब्रेकिंग:बॉलीवुड प्रोड्यूस करीम मोरानी भी आए कोरोना वायरस की चपेट में

ब्रेकिंग:बॉलीवुड प्रोड्यूस करीम मोरानी भी आए कोरोना वायरस की चपेट में

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। पहले उनकी दोनों बेटियां इस वायरस की चपेट में आ चुकी हैं।

karim morani- India TV Hindi करीम मोरानी

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। करीम मोरानी की दोनों बेटियां भी इस वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। करीम मोरानी की दोनों बेटी जोआ और शजा भी कोरोना पॉजिटिव हैं। दोनों को रिकवर होने के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। शजा नानावती अस्पताल में भर्ती हैं वहीं जोआ मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। दोनों बेटियों के बाद करीम और उनकी पत्नी का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसके बाद करीम मोरानी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ज़ोआ ने इंडिया टीवी को कोरोनावायरस संक्रमण के लिए खुद को सकारात्मक होने की पुष्टि की है। जोआ ने कहा था- "मेरा परीक्षण इस बार सकारात्मक आया है, मुझे कोविद -19 सकारात्मक रोगियों के आइसोलेशन आईसीयू वार्ड में रखा गया है।'' 

प्रोड्यूसर करीम मोरानी को है शक, शायद बदल गई बेटी शजा और जोआ की कोरोना रिपोर्ट

शज़ा कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए किए गए लॉकडाउन की घोषणा से कुछ दिन पहले ही श्रीलंका से लौटी थीं।  शज़ा मोरानी ने ऑलवेज कभी कभी और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों के लिए सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

Exclusive: बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दूसरी बेटी जोआ मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव

Latest Bollywood News

Related Video