Friday, March 29, 2024
Advertisement

Exclusive: बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दूसरी बेटी जोआ मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव

ज़ोआ मोरानी की बहन शज़ा पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं और नानावती अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि ज़ोआ मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। ज़ोआ के माता-पिता का भी परीक्षण किया गया है और वे अपनी रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Joyeeta Mitra Suvarna Reported by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: April 06, 2020 23:24 IST
 जोआ मोरानी कोरोना...- India TV Hindi
 जोआ मोरानी कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी जोआ मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बात करते हुए, मरीज आईसीयू वार्ड से, ज़ोआ ने पुष्टि की कि उन्हें कोरोना वायरस के लक्षण थे जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया और वो कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। इससे पहले कल भी जोआ का कोरोना टेस्ट हुआ था लेकिन कल वो कोरोना निगेटिव पाई गई थीं। ज़ोआ की बहन शज़ा पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और मुंबई के नानावटी में एडमिट हैं। वहीं ज़ोआ मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उन्हें कोविड-19 के लिए आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

ज़ोआ ने इंडिया टीवी को कोरोनावायरस संक्रमण के लिए खुद को सकारात्मक होने की पुष्टि की है। जोआ ने कहा है- "मेरा परीक्षण इस बार सकारात्मक आया है, मुझे कोविद -19 सकारात्मक रोगियों के आइसोलेशन आईसीयू वार्ड में रखा गया है।'' इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में करीम मोरानी ने पहले कहा था कि "यह सच है कि शाज़ा को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है लेकिन उसे कोई लक्षण नहीं हैं। हमने उसे फिलहाल नानावती अस्पताल में भर्ती कराया है।"

शज़ा COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए शहर में लॉकडाउन की घोषणा से कुछ दिन पहले ही श्रीलंका से लौटी थीं।  शज़ा मोरानी ने ऑलवेज कभी कभी और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों के लिए सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

ज़ोआ का पहला कोरोनावायरस परीक्षण लक्षणों के बावजूद नकारात्मक आया।परिवार को संदेह था कि क्या दोनों बहनों की परीक्षण रिपोर्ट को मिला दिया गया है, क्योंकि जिन्हें कोरना के लक्षण थे वो कोरोना निगेटिव थी औऱ जिन्हें कोई लक्षण नही था वो कोरोना पॉजिटिव थीं।। लेकिन अब दोनों कोविड -19 पॉजिटिव पाई गई हैं। ज़ोआ के माता-पिता का भी परीक्षण किया गया है और वे अपनी रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement